सिंधिया के फैसले का अजय सिंह ने किया स्वागत, बोले-‘चर्चाओं का बाजार इतना गर्म क्यों’

भोपाल।

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा ट्विटर हैंडल पर अपना बायो बदलने पर सियासत में भूचाल आ गया है।चर्चाओं का बाजार जमकर गर्माया हुआ है।इस बदलाव के कई मायने निकाले जा रहे हैं, कोई बीजेपी में जाने की अटकले लगा रहा है तो कोई अलग पार्टी बनाने की । वही  ट्वीटर पर #mamavapisaarahehai ट्रेंड कर रहा है। इसके साथ ही सिंधिया और मप्र भी ट्वीटर की टॉप ट्रेडिंग में शामिल हैं।  हालांकि सिंधिया ने सब बातों को निराधार बताते हुए कहा है कि ऐसा उन्होंने डिटेल को शॉर्ट करने के लिए किया है। सिंधिया के इस फैसले पर जहां कमलनाथ के मंत्री या कांग्रेस नेता जवाब देने से बच रहे है वही पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने उनके इस फैसले का स्वागत किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सिंधिया के इस फैसला का स्वागत किया है। अजय सिंह का कहना है कि मुझे ये समझ में नहीं आ रहा है कि बाजार इतना क्यों गर्म हो रहा है, उनके ट्विटर हैंडल बदलने का मैं स्वागत करता हूं।हैरानी की बात ये है कि अजय सिंह कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के समर्थक माने जाते है। वहीं, इस मामले में सिंधिया ने कहा है कि एक महीने पहले मैंने ट्विटर पर अपना स्टे्टस बदल दिया था। लोगों की सलाह पर मैंने अपना स्टे्टस छोटा कर लिया था। इस बारे में अफवाहें निराधार हैं।

इधर बयान देने से बचे कमलनाथ के मंत्री

उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जब इस बारे में ये उनका निजी मामला है। कोई भी अपना स्टेटस बदल सकता है या उसमें बदलाव कर सकता है। लेकिन उनके पर्सनल पर मैं कोई कमेंट नहीं करूंगा।वही इस पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि  ज्योतिरादित्य सिंधिया बड़े नेता हैं ,उनके बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।