अजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिया वोट के बदले इनाम का लालच

ajay-singh-will-reward-congress-worker-for-bumper-voting

भोपाल/सतना। 

कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को ज्यादा वोट डलवाने के लिए लालच दी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा है कि टॉप 3 प्रभारियों को एक लाख, 50 हजार और 25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। ये इनाम वह सतना लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोटिंग करवाने के बदले देंगे। 

दरअसल, दूसरे चरण की वोटिंग 6 मई को होना है। इसमें सतना लोकसभा में भी वोटिंग होगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस इस सीट पर तीन दश्क से प्रयास कर रही है। सतना पहुंचे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्होंने डरा कर कहा कि इस बार कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में बंपर वोटिंग होनी चाहिए। मुझे सब मालूम है कौन क्या काम कर रहा है। इसलिए अधिक वोटिंग अपने अपने पोलिंग बूथ से करवाएं। इसके लिए आपको इनाम भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो प्रभारी टॉप तीन में आएंगे उन्होंने एक लाख से लेकर 25 हजार तक का इनाम मिलेगा। 

बीजेपी ने साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि अजय सिंह अपनी लोकसभा में हार रहे हैं। इसलिए अब वह दूसरे क्षेत्रों में हर संभव प्रयास कर रहे हैं। हम इस मामले में जांच कर आयोग में शिकायत करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here