जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होने खुद ट्वीट करके दी। विश्नोई फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है।

हाल ही में जबलपुर कलेक्टर कर्मवीर शर्मा में कोविड के लक्षण पाए गए थे और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी जिससे पूरे जिले में सनसनी फ़ैल गई थी। कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवा लिए थे इसके बावजूद वे covid 19 से संक्रमित हो गए थे । अब इसी कड़ी में बीजेपी के दिग्गज़ नेता और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं पाटन विधायक अजय विश्नोई भी covid 19 पॉज़िटिव पाए गए हैं।

ये भी देखिये – Corona ने बदला सेलिब्रेशन का तरीका, Online गाएंगे फाग, घर पर ही खेलेंगे होली

अजय विश्नोई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “कल से मुझे सर्दी और कमजोरी थी। मैंने कोविड टेस्ट कराया। आज रिपोर्ट (Corona) पॉजिटिव आई गई। मैं नेशनल अस्पताल में भर्ती हो गया। सीटी नार्मल है ब्लड रिपोर्ट भी ठीक आई है। मामला गंभीर नहीं है। शायद वैक्सीन के दोनों डोज का सुखद परिणाम हो। घर पर ही 10 दिन क्वारंटाइन रहना होगा।” फिलहाल विश्नोई की स्थिति ठीक है और सबकुछ ठीक रहा तो वो अस्पताल से घर पहुंचकर 10 दिन होम क्वारंटाइन रहेंगे। उन्होने पिछले दिनों अपने संपर्क में आने वालों से भी कोविड टेस्ट कराने की अपील की है।

ये भी पढ़ें – MP Corona Alert: 24 घंटे में मिले 2091 मरीज, त्योहारों के लिए आज जारी होगी गाइडलाइन