अजय विश्नोई ने पहले Tweet किया फिर Delete, कांग्रेस ने सिंधिया को ठहराया जिम्मेदार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
भले ही बीजेपी ने एमपी (Madhypradesh) में सिंधिया समर्थकों के साथ मिलकर सरकार बना ली है, लेकिन अबतक अपनों की नाराजगी और असंतोष को दूर नही कर पाई है। आए दिन नेताओं की नाराजगी मीडिया मे सुर्खियां बन रही है। एक बार फिर ग्रामीण विधानसभा पाटन से भाजपा के वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (Former Minister And BJP MLA Ajay Vishnoi) ने ट्वीट कर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी। हालांकि विश्नोई ने ट्वीट डिलिट कर दिया है, लेकिन इसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया (Screen shot viral on social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट ने जहां बीजेपी (BJP) में हलचल कर दी है, वही विपक्ष को बीजेपी और सिंधिया समर्थकों को घेरने का मौका दे दिया है।

दरअसल, अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा था कि दो दिन से राहत इंदौरी को सुन रहा हूं।आज सुनी उनकी एक गजल की दो लाइन दिल को छू गई। क्या दिन दिखा रही सियासत की धूप छांव, जो कल सपूत थे, वो आज कपूतो में आ गए। हालांकि अब विश्नोई ने अपने इस ट्वीट को डिलिट कर दिया है, लेकिन इसका स्क्रीन शॉट अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्वीट से साफ झलक रहा है कि निशाना सिंधिया और उनके समर्थकों पर है।ट्वीट में बीजेपी नेताओं को नजरअंदाज करने की पीढ़ा भी साफ दिखाई दे रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)