अजब गजब एमपी, मुर्दा अभी जिन्दा है !

गुना में पुलिस और शिकारियों की मुठभेड़ मामलें में पुलिस ने मंगलवार सुबह तीसरे आरोपी छोटू पठान के एनकाउंटर का दावा किया है लेकिन एनकाउंटर के कुछ देर बाद छोटू पठान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने खुद के एनकाउंटर किए जाने की खबर को गलत बताया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश ( MADHYA PRADESH) के गुना (GUNA) से चौकाने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल मंगलवार सुबह गुना पुलिस ने पुलिसकर्मी हत्याकांड मामले में फरार चल रहे आरोपी छोटू पठान(CHOTU PATHAN) के अलसुबह हरिपुर के जंगल में एनकाउंटर (ENCOUNTER) में मारे जाने की सूचना दी थी पुलिस ने बताया कि देर रात पुलिस को रुठियाई इलाके में आरोपी की लोकेशन मिली थी, तभी से पुलिस पार्टी उसका पीछा कर रही थी और अलसुबह उसे मार गिराया, गुना एसपी राजीव मिश्रा ने इसकी पुष्टि की थी। लेकिन एनकाउंटर की खबर के कुछ देर बाद छोटू पठान का वीडियो सामने आया है जिसमें उसने इस एनकाउंटर को फर्जी बताया है इसके साथ ही उसने इस मामले में खुद की किसी भी तरह की संलिप्तता से इंकार करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रधानमंत्री मोदी से गुहार लगाई है। छोटू पठान के इस वीडियो के सामने आने के बाद से सवाल खड़े हो गए है कि पुलिस और छोटू पठान एन से सच कौन बोल रहा है और अगर दोनों में से कोई एक सही है तो फिर पुलिस ने आखिर एनकाउंटर  में किसे मारा है या फिर यह छोटू पठान कौन है जिसने वीडियो वायरल किया है। कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से यह वीडियो ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें…. गुना मामला: एक और आरोपी का एनकाउंटर, 1 पुलिसकर्मी घायल, गृह मंत्री ने दी ये चेतावनी

पुलिस ने यह बताया कि यह तीसरा एनकाउंटर है। इससे पहले पुलिस ने शहजाद खान को बिदोरिया के जंगल में मार गिराया था। गौरतलब है कि शुक्रवार तड़के 3 बजे पुलिस और शिकारियों में हुई मुठभेड़ में तीन पुलिसवालों की हत्या कर दी गई थी। इस मुठभेड़ में शहजाद खान का भाई नौशाद खान मारा गया था।  पुलिस हत्याकांड में 9 को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस का दावा है कि अब तक 3 आरोपी नौशाद, शहजाद और छोटू पठान को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। 4 को गिरफ्तार किया है। वही इस मामलें में तीसरे एनकाउंटर  पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बयान दिया और कहा – अपराधियों को तत्काल सरेंडर करना चाहिए। अभी दो और फरार हैं। फिलहाल छोटू पठान का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की तरफ़ से कोई बयान नहीं आया है।