भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल

हादसे से घबराए भर्ती मरीज और परिजन, अग्निहादसे की यादे हुई ताज़ा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर एक हादसे ने सनसनी फैला दी, रविवार की देर रात  हमीदिया अस्पताल की नई बिल्डिंग के पास एक बड़ा हादसा हो गया, दरअसल यहाँ खड़े हुए एक ट्रक को अनियंत्रित दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी इससे खड़े ट्रक के नीचे सो रहे सुरजीत नाम के व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए, घायलों को  हमीदिया अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है।

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल भोपाल के हमीदिया अस्पताल में फिर हादसा, दो की मौत एक गंभीर घायल

यह भी पढ़े.. बीजेपी महिला मोर्चा के जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा, देखिए किसे मिला मौका..

बताया जा रहा है कि हादसे के वक़्त इतनी जोरदार आवाज आई कि अस्पताल में मौजूद मरीज और उनके परिजन घबरा गए, हालांकि रात का समय होने के चलते हादसे के वक़्त अस्पताल में भीड़ नहीं थी जिसकी वजह से कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई, फिलहाल इस हादसे के बाद अस्पताल में मौजूद लोग बुरी तरह घबरा गये, उन्हे एक बार फिर पिछले दिनों इसी अस्पताल में हुआ भीषण अग्निहादसा याद आ गया।

मिली जानकारी के अनुसार हमीदिया हॉस्पिटल के पास जो भीषण ट्रक हादसा हुआ वो कंस्ट्रक्शन मटेरियल लेकर पहुंचे डंपर के हुए ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ। ट्रक का हमीदिया अस्पताल के परिसर में मर्चूरी के सामने ढलान पर हुए ब्रेक फेल हुआ जिस वजह से वो दूसरे ट्रक से जा भिड़ा जिसके चलते दो मजदूरों की मौत होगई और एक घायल हो गया। मृतकों का नाम अनिल और सुजीत बताया गया है।