जीतू पटवारी के बयान पर आशीष अग्रवाल का पलटवार, बोले- नशे के आरोपी कांग्रेस नेताओं के साथ गलबहियाँ करते हुए क्यों नजर आते हैं?

भोपाल में 1800 करोड़ की ड्रग्स का आरोपी प्रेमसुख कांग्रेसी नेता राकेश पाटीदार का साला है। क्या आपने राकेश पाटीदार से जवाब मांगा?दिल्ली में 5400 करोड़ के ड्रग्स केस में कांग्रेस के दिल्ली आरटीआई विभाग का अध्यक्ष तुषार गोयल पकड़ा गया, जिसके कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के साथ फोटो हैं। क्या आपने राहुल गांधी से इस पर कोई सवाल किया?

Ashish Agarwal- Jitu Patwari

Ashish Agarwal counterattack on Jitu Patwari statement: मध्य प्रदेश की सियासत में इन दिनों नशे का कारोबार छाया हुआ है, बेरोजगारी, महंगाई, अपराध के आरोपों के बीच कांग्रेस इस समय मध्य प्रदेश सरकार को भोपाल में मिली 1800 करोड़ रुपये के ड्रग्स और झाबुआ में मिले 168 करोड़ रुपये के ड्रग्स पर घेर रही है, कांग्रेस पदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश ड्रग्स मिलने पर इसे उड़ता पंजाब की तर्ज पर मध्य मध्य प्रदेश बताया है जिस पर अब भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने पलटवार किया है। 

कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने X पर लिखा-मध्य प्रदेश को ‘उड़ता प्रदेश’ बनाने में भाजपा सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही। झाबुआ में डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस द्वारा 168 करोड़ की एमडी ड्रग्स की जब्ती यह साफ़ दिखाती है कि प्रदेश की सरकार को ड्रग्स कारोबार की भनक तक नहीं रहती, जबकि बाहरी एजेंसियाँ लगातार प्रदेश में चल रहे ड्रग्स माफिया पर कार्रवाई कर रही हैं। मध्य प्रदेश सरकार पूरी तरह ड्रग्स माफिया के सामने नतमस्तक हो चुकी है। प्रदेश का युवा नशे की आग में जल रहा है और यह सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। भोपाल में 18,00 करोड़ की ड्रग्स जब्ती के बाद भी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। क्या यह केवल प्रशासनिक विफलता है या सरकार की मिलीभगत? मुख्यमंत्री जी, आपकी सरकार क्यों प्रदेश के युवाओं का भविष्य अंधकार में डालने के लिए आमादा है?

Ashish Agarwal का सवाल, आरोपियों के फोटो कांग्रेस नेताओं एक साथ ही क्यों ?

कांग्रेस अध्यक्ष के आरोप पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने भी X पर जवाब दिया, आशीष अग्रवाल ने लिखा –  जीतू पटवारी जी, नशे के नाम पर मध्य प्रदेश को बदनाम करने का असफल प्रयास करने वाले कांग्रेसियों को जनता ने सत्ता से बेदखल कर घर बिठा दिया है। वैसे जीतू पटवारी ये बताएं जितने भी नशेड़ी- गंजेड़ी पकड़े जा रहे हैं, सब कांग्रेस नेताओं के साथ गलबहियाँ करते हुए क्यों नजर आते हैं? भोपाल में 1800 करोड़ की ड्रग्स का आरोपी प्रेमसुख कांग्रेसी नेता राकेश पाटीदार का साला है। क्या आपने राकेश पाटीदार से जवाब मांगा? दिल्ली में 5400 करोड़ के ड्रग्स केस में कांग्रेस के दिल्ली आरटीआई विभाग का अध्यक्ष तुषार गोयल पकड़ा गया, जिसके कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के साथ फोटो हैं। क्या आपने राहुल गांधी से इस पर कोई सवाल किया?

जीतू पटवारी से BJP नेता के गंभीर सवाल 

आशीष अग्रवाल ने लिखा-  बिहार में कांग्रेस विधायक अजित शर्मा शराब से प्रतिबंध हटाने के लिए बार बार पत्र लिखते हैं ताकि बिहार का युवा एक बार फिर नशे की लत में डूब जाए। बिहार कांग्रेस के इस बेतुके बयान पर आपने कभी अपना विचार नहीं रखा, क्यों? दिग्विजय सिंह का भतीजा खुलेआम रंगदारी करता है, महिला अधिकारी के मुंह पर सिगरेट के धुएं के छल्ले उड़ाता है। आपने इन नेता पुत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की, क्यों? किसान कांग्रेस का प्रदेश महासचिव जीप में मादक पदार्थ और एमडी ड्रग्स लेकर घूमता था, जिस के सिर पर दिग्विजय सिंह का हाथ है। आपने दिग्विजय सिंह से इस पर सवाल नहीं किया, क्यों?

Umang Singhar के आरोपों को भाजपा नेता ने याद दिलाया 

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी ने लिखा-   उमंग सिंघार ने कहा था कि कांग्रेस के शासन में वल्लभ भवन दलाली का अड्डा बन गया है, शराब माफिया को संरक्षण दिया जा रहा है। क्या आपने उमंग सिंघार से इस पर कभी चर्चा की, नहीं ना? क्यों? मंडला में कांग्रेस के नगर पालिका उपाध्यक्ष अखिलेश कुशवाहा के घर से पुलिस ने 14 लाख की अवैध शराब जब्त की है। आज तक आपने इस पर मुंह नहीं खोला, क्यों?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News