आश्रम 3 : नहीं थम रहा विवाद, अब संत समाज ने दी चेतावनी, सांसद प्रज्ञा ने भी जताई आपत्ति, लिखेगी सी एम को पत्र

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आश्रम 3 फिल्म पर मचा बवाल थमनें का नाम ही नहीं ले रहा है, बजरंग दल कार्यकर्ताओ के फिल्म की शूटिंग के दौरान यूनिट और शूटिंग में लगे वाहनों पर हमले के बाद अब संत समाज ने इस फिल्म को रोकने की गुहार लगाई है, सोमवार को अखिल भारतीय संत समिति ने भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को ज्ञापन देकर आश्रम 3 वेब सीरीज का बहिष्कार करने की मांग की। संत समाज ने कहा कि प्रकाश झा द्वारा निर्मित आश्रम 3 सनातन धर्म के विरुद्ध है, इस फिल्म के माध्यम से संत समाज को बदनाम किया जा रहा है, सनातन धर्म में आश्रम का क्या महत्व रहा है, यह हमें किसी को बताने की आवश्यकता नहीं है, विगत पांच दशक पूर्व से ही यह तथाकथित बॉलीवुड हमारी धार्मिक भावनाओं भारतीय परंपरा और संस्कृति पर कुठाराघात कर रहा है।

आयोग : नीमच कलेक्टर और सीएमएचओ को आयोग का नोटिस

संत समाज ने विरोध जताते हुए कहा कि आश्रम 3 से पहले आई दोनों सीरीज में साधु संतों और आश्रम का जो स्वरूप दिखाया गया है, वह निंदनीय है हिंदू धर्म को बदनाम करने का यह वैश्विक षडयंत्र है। ज्ञापन देकर संत समाज ने सनातन धर्म और संस्कृति के साथ चल रहे इस षड्यंत्र का पुरजोर विरोध किया और मांग की कि असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जाए ऐसी फिल्मों के निर्माण पर रोक लगाई जाए अन्यथा हिंदू समाज जबरदस्त तरीके से ऐसे कृतियों का प्रतिकार करने के लिए तैयार हैं और इस स्थिति में जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

नरोत्तम की चेतावनी लोगों का रोष, Dabur ने वापस लिया एड, माफी मांगी

साध्वी ने जताई आपत्ति

वही भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी वेब सीरीज में दिखाई जा रही अश्लीलता और आश्रम व्यवस्था पर कुठाराघात करने पर अपनी आपत्ति दर्ज की है उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह मुख्यमंत्री एवं संस्कृति मंत्री को पत्र लिखेंगे उन्होंने कहा कि इस तरह की वेब सीरीज और फिल्म को पूरे देश में बैन करना चाहिए। साध्वी जी ने कहा कि फिल्म निर्माताओं में यदि हिम्मत है तो मदरसो और चर्च पर भी फिल्म बनाएं।

आश्रम 3 : नहीं थम रहा विवाद, अब संत समाज ने दी चेतावनी, सांसद प्रज्ञा ने भी जताई आपत्ति, लिखेगी सी एम को पत्र