राजधानी में बेखौफ बदमाश, सोहेल पंचर व साथियों ने फिर किया पुलिस टीम पर हमला

attack-on-police-team

भोपाल। राजधानी भोपाल में बेखौफ बदमाश लगातार पुलिस की फजीहत कर रहे हैं। एक बार फिर खाकी वालों पर हमले की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। सूखीसेवनिया इलाके में कल शाम को एक वांटेड को तलाशने पहुंची बजरिया पुलिस की टीम कुख्यात गुंडे सोहेल पंचर व साथियों ने झूमाझटकी कर हमला कर दिया। आरोपी मौके  से हथियार लहराता हुआ अपनी बहन, पत्नी और मां के साथ में फरार हो गया। बताया जा रहा है कि बदमाश सोहेल सूखी सेवनिया स्थित एक बंद मकान में जुआ चला रहा था। इसी दौरान पुलिस ने वहां दबिश दी और हमले का शिकार हो गई।

सूखीसेवनिया पुलिस के अनुसार सोहेल उर्फ पंचर कपड़ामील की चॉल स्टेशन बजरिया में रहता है और वहीं का निगरानी बदमाश है। आरोपी बदमाश शोएब उर्फ अन्ना का चचेरा भाई है। विगत वर्ष कोतलवाली थाना पुलिस एक मामले में सोहेल की तलाश में बजरिया पुलिस की टीम के साथ में उसके घर दबिश देने पहुंची थी। जहां सोहेल ने परिवार व साथियों के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था। इस मामले में सोहेल व सभी साथी लंबे समय से फरार थे। कल शाम साढ़े चार बजे बजरिया थाने के एसआई साबिर खान,एसआई दिलीप सिंह राजपूत, प्रधान आरक्षक शादमा शाह, आरक्षक श्यामलाल, आरक्षक तोमर व दो अन्य आरक्षक मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सोहेल की तलाश में ग्राम चोपड़ा कला स्थित रेलवे लाइन के पास में खाली मकान में पहुंचे थे। वहां सोहेल व साथी पहले से जुआ खेल रहे थे। पुलिस पार्टी को देख आरोपियों ने हमला कर दिया। इस दौरान सोहेल, शबनम, फैमीदा, शीरीन और फीरोज भागने में कामयाब हो गए। जबकि पुलिस पार्टी ने घेराबंदी कर आरोपी फईम,सीताराम,दीपक,सूरज,रोहित,नारायण साहू,बब्लू खान,रईस,राशिद,अनिल तथा जय कुल दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ सूखीसेवनिया थाने में जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। सूखीसेवनिया पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने झूमाझटकी के दौरान प्रधान आरक्षक शादमा शाह के साथ में मारपीट भी की थी।

– करारिया के जंगलों में छिपे होने की मिली थी जानकारी

एसआई साबिर खान के अनुसार आरोपी सोहेल की लंबे समय से पुलिस को तलाश थी। पहले सूचना मिली की आरोपी करारिया के जंगलों में छिपा है। जहां दबिश देने पर आरोपी के भागने की सूचना मिली। शाम करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली थी कि सोहेल परिवार सहित सूखीसेवनिया के जंगलों में छिपा है। जहां दबिश देने पहुंची पुलिस टीम से झूमाझटकी कर आरोपी भाग गया। मौके से जुआ खेल रहे दस युवकों को गिरफ्तार कर कार्रवाई के लिए सूखी सेवनिया पुलिस को सौंप दिया गया है।

– जुआरियों से घबराती है भोपाल पुलिस

उल्लेखनीय है कि शहर में इन दिनों जुआ कारोबार जमकर फलफूल रहा है। छोला मंदिर, टीला जमालपुरा,ऐशबाग,निशातपुरा थाना क्षेत्र जुआरियों के हेड क्वार्टर बने हुए हैं। पुलिस इन जुए खानों पर हाथ डालने से कतराती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here