भोपाल में एसएएफ जवान पर जानलेवा हमला, चार दिन के भीतर दूसरा बड़ा हमला

attack-on-SAF-cop-in-Bhopal

भोपाल। राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने कल दिन दहाड़े 26 वीं बटालियन के एक आरक्षक पर पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया। मामले में तलैया पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। गौरतलब है कि सोमवार को सूखीसेवनिया में बदमाश सोहेल व साथियों ने बजरिया पुलिस की टीम पर हमला किया था।

एसआई गोपाल सिंह के अनुसार महेश भदौरिया पिता रज्जू सिंह भदौरिया (39) 26 वीं बटालियन में गुना में पदस्थ है। उसे पिछले दिनों सातवीं में अटैच किया गया था। जिसकी आमद दर्ज कराने कल सुबह आरक्षक भोपाल आया। यहां जहांगीराबाद स्थित बटालियन के दफ्तर में आमद दर्ज कराने के बाद में पास में स्थित शाहजहानी पार्क टहलता हुआ चला गया। आरक्षक वहां बैठा था। तभी तीन अज्ञात बदमाश जो नशे में धुत थे आए और बिना किसी वजह के उसपर हमला कर दिया। हमले के दौरान आरोपियों ने कहा की पुलिस सबको हाथों से मारती है और हमल पुलिस को लातों से मारेंगे। इसके बाद में आरोपियों लातघूसों से पीटकर आरक्षक को जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद में एक हमलावर ने आक्षक के सिर में पत्थर मार दिया। जिससे आरक्षक के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस का हमले के बाद में आरक्षक कई घंटो तक पार्क में पड़ा रहा। दोपहर में एक बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली। तब उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां होश में आने के बाद में कल शाम को उसके बयानों को दर्ज कर लिया गया है।

– वर्दी वाला देखकर किया हमला

एसआई गोपाल सिंह का कहना है कि आरक्षक हमले के समय वर्दी पहने हुआ था। बदमाशों ने वर्दी देखने के बाद में पुलिसवालें पर हमला किया है। आरक्षक ने बताया कि बदमाश भागते समय उसे दोबारा पार्क में न आने और जान से मारने की धमकी देकर फरार हुए हैं।