बेखौफ बदमाश: वर्मा ट्रैवल्स की बस को लूटने का प्रयास, तीन KM तक पीछा कर किया पथराव

attempt-to-rob-the--Varma-Travels-bus

भोपाल। राजधानी में बदमाश पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं। बीती देर रात 1:30 बजे समर्धा गांव मिसरोद थाना क्षेत्र में दो बाइक सवार बदमाशों ने वर्मा ट्रैवल्स की एक बस को रोकने का प्रयास किया। चालक ने बस नहीं रोकी तो चलती बस पर पथराव किया गया। जिससे चालक को चोटे आई हैं। बदमाश 11 मील बायपास स्थित मंदिर के पास से बस का पीछा करते आ रहे थे। कई बार बस के आगे बाइक लगाकर उसे रोकने का प्रयास किया गया था। मामले में पुलिस ने अड़ीबाजी और पत्थर मारने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण अज्ञात के खिलाफ दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी के अनुसार रघुवीर पिता जयराम ठाकुर (35) ईदगाह हिल्स वर्मा ट्रैवल्स की बस चलाता है। कल वह बस लेकर इंदौर से नागपुर के लिए रवाना हुआ था। बस में 36 पैसेंजर सवार थे। मिसरोद इलाके के 11 मील स्थित मंदिर के पास पहुंचने पर बाइक पर सवार तीन युवकों ने हाथ देकर बस को रोकने का प्रयास किया। उसने बस नहीं रोकी, तब बदमाशों ने एक अन्य बाईक पर सवार दो और युवकों के साथ मिलकर दो बाइकों से उनका पीटा करना शुरू किया। करीब तीन किलोमीटर दूर समर्धा पर पहुंचने पर आरोपियों ने बस को ओवरटेक किया और दूर गाड़ी लगाकर दोबारा उसे रोकने का प्रयास किया। जब को नहीं रोका गया तो उन्होंने सामने से जोरदार पथ्राव किया। जिससे बस का अगला कांच टूट गया और कांच उडऩे के कारण उनके हाथ में चोट वह चहरे पर मामूली चोटे आई हैं। इसके बाद आरोपियों ने भागने का प्रयास किया।

– एक बदमाश चलती गाड़ी से गिरा

बताया जा रहा है कि भागते हुए आरोपियों का एक साथी चलती बाइक से गिर गया। जिसे घटना स्थल के पास में स्थित एक पंगचर दुकान के संचालक ने पकड़ लिया। इसके बाद में डायल 100 पर कॉल कर आरोपी को पुलिस के हवाले किया। थाने पहुंचकर रात तीन बजे तक एफआईआर दर्ज कराई गई। हालांकि पुलिस इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पकड़े जाने के बाद में बदमाश ने स्वीकार किया था कि वह चालक परिचालक से कलेक्शन की रकम को लूटना चाहते थे। इसके अलावा बस जब भी उनके क्षेत्र से निकले पांच रूपए वसूने की अड़ी भी डालना चाहते थे। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।