घर में टीवी देख रही किशोरी के साथ ज्यादती की कोशिश, हिरासत में आरोपी

Attempted-to-rape-with-the-teenager-watching-TV-at-home

भोपाल। अशोका गार्डन इलाके में एक नाबालिग के साथ में कल सुबह उसी के घर में हेवानियत का प्रयास किया गया। वारदात को लड़की के पिता के दोस्त ने अंजाम दिया है। आरोपी ने वारदात के पूर्व लड़की के घर में उसके पिता के साथ शराब पी थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। वहीं कोलार में एक ठेकेदार ने मजदूर युवती के साथ में छेडख़ानी कर दी। इधर सुल्तानीया जनाना अस्पताल में एक मनचले ने महिला के साथ में अश्लील हरकतें कर दीं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय पीडि़ता अशोका गार्डन इलाके में रहती है। वह नौवीं कक्षा तक पढऩे के बाद में पढ़ाई छोड़ की है। उसके पिता मजदूरी कार्य करते हैं। कल सुबह पिता और उनका दोस्त गुड्डु अहिरवार शराब के नशे में धुत होकर घर आए थे। जहां दोनों ने दोबारा शराब पी। इस समय लड़की घर में बैठी टीवी देख रही थी। आरोपी गुड्डु उसके रूम में घुस गया। उसने पीडि़ता के साथ में अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। जबरिया उसे निर्वस्त्र करने का प्रयास किया। लड़की के शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। बाद में पीडि़ता ने परिजनों के साथ में थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

– लेबर युवती से छेडख़ानी

इधर कोलार इलाके में 19 वर्षीय युवती कान्हाकुंज में एक निमार्णाधीन इमारत में मजदूरी का काम करती है और वहीं रहती है। आरोपी सुरेश ठेकेदारी का काम करता है। कल शाम 4:30 बजे आरोपी ने लड़की का हाथ पकड़ लिया था। उसके साथ में अश्लीलता की। लड़की ने शोर मचाया तो उसे चांटा जड़ दिया। बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

– अस्पताल में महिला से छेडख़ानी

इधर, तलैया थाना इलाका स्थित सुल्तानीया जनाना अस्पताल में 32 वर्षीय महिला के साथ में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात जीतू नाम के युवक ने छेडख़ानी कर दी। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि वह नारीयल खेड़ा की निवासी है। मंगलवार को उसकी बहन की डिलेवरी हुई है। इस कारण वह अस्पताल में रुकी थी। आरोपी जीतू पिछले चार महीनों से उसका पीछा करता आ रहा था। उसे देखकर अश्लील कमेंट्स करता था। मंगलवार को आरोपी छेडख़ानी करने अस्पताल पहुंच गया। महिला के शोर मचाने पर परिजनों ने जीतू को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।