भोपाल में मामूली विवाद में ऑटो चालक की हत्या, हथौड़ी-रॉड से पीट पीट उतारा मौत के घाट

BHOPAL CRIME NEWS : भोपाल में मामूली विवाद पर एक ऑटो चालक समीरउद्दीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक का एक दिन पहले ही उसका कुछ युवकों से विवाद हुआ था। जिसके बाद उसे आपसी विवाद सुलझाने के नाम बुलाकर मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपी युवकों ने जिसके चलते गुरुवार रात समीरउद्दीन को डी मार्ट के पास बुलाया था। जहां पहुंचते ही उस पर 4 युवकों ने हथौड़ी और रॉड से हमला कर दिया।  मामले में चार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मामूली बात पर हुआ था विवाद 

जहांगीराबाद निवासी समीरउद्दीन (28) ऑटो ड्राइवर था। वह कोलार के डी-मार्ट इलाके में किराए से सीएनजी ऑटो लेकर चलाता था। बताया जा रहा है कि बुधवार को किसी बात को लेकर समीरउद्दीन का डी-मार्ट के नजदीक गुलाब उर्फ भूरा और अजय से विवाद हो गया था। अगले दिन गुरुवार शाम को गुलाब उर्फ भूरा और अजय ने अपने एक दोस्त के माध्यम से समीरउद्दीन को राजीनामा के लिए बुलाया। समीरउद्दीन  को लगा बातचीत से मामला निपट जाएगा, इसलिए वह घर में कुछ देर बाद आने की कहकर उन लड़कों के साथ चला गया, लेकिन  उसे जरा भी एहसास नहीं था की आरोपी उसे मौत के घाट उतारने के लिए मौके पर बैठे है। वह उनके बताए हुए स्थान कोलार डी-मार्ट के नजदीक शाम करीब 7.30 बजे पहुंचा। यहां पहुंचते ही गुलाब, अजय, संजय और आसाराम ने हमला कर दिया। वे समीर उद्दीन को तब तक पीटते रहे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई।

भाई ने दी पुलिस को जानकारी 

मृतक के परिजन जहांगीराबाद में रहते है। उन्होंने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी,  कि प्रिंस नाम का एक युवक घर आकर उनके भाई को बुलाकर ले गया था, जाते समय भाई ने भाभी और बच्चे से कहा था कि कुछ काम है जल्द वापस आ रहा हूं। लेकिन देर तक जब युवक घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों के पता लगाने पर उसकी मौत की खबर मिली।

कुछ साल पहले की थे लव मैरिज 

परिजनों के मुताबिक समीरउद्दीन ने 2013 में लव मैरिज की थी। परिवार में पत्नी और 5 साल का बेटा है। वह किराए से लेकर सीएनजी ऑटो चलाता था। हत्या के बाद फौरन पुलिस एक्टिव हुई और समीरउद्दीन की के मामले में गुलाब, अजय, संजय और आसाराम को हिरासत में लिया है। चारों से विवाद की वजह पूछी जा रही है। हिरासत में लिए गए चारों आरोपी भानपुर के रहने वाले हैं। शुरुआती पूछताछ में उन्होंने बताया कि समीरउद्दीन को एक लड़की से बात करने से मना किया था। वह नहीं माना। इसके चलते उसकी हत्या कर दी।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News