फिल्म पठान के विरोध में उतरे बजरंग दल और विहिप के कार्यकर्ता, लगाया हिंदू समाज को बदनाम करने का आरोप

Bhopal News : राजधानी भोपाल में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध किया है। बता दें कि कार्यकर्ताओं का कहना है कि इससे भगवा रंग का अपमान हो रहा है इसलिए बजरंग दल ने जय श्री राम के नारे लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही, फिल्म को बैन करने की भी मांग की जा रही है। बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने भगवा वस्त्र पहन कर डांस किया है जिसका की पूरे देश में हिंदू संगठन विरोध कर रहे हैं।

जबलपुर में किया गया प्रदर्शन

दरअसल, बजरंग दल का आरोप है कि हिंदू समाज को जानबूझ के बदनाम किया जा रहा है। वहीं, जबलपुर के भेड़ाघाट में भी बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मिलकर हंगामा किया। साथ ही इस बात का ऐलान किया कि जबलपुर में शाहरुख खान की फिल्म रिटर्न टिकट और डंकी की जो शूटिंग हो रही है, उसे नहीं होने दिया जाएगा। विहिप और बजरंग दल के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।