मतगणना से पहले हो सकती है बड़ी वारदात, संभलकर रहे पुलिसकर्मी : अजय सिंह

Be-careful-policeman

भोपाल।

महाकाल मंदिर के दर्शन के दौरान सांसद चिंतामणि मालवीय द्वारा पुलिसवालों को सरेआम गाली देने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्ष ने इस घटनाक्रम के बाद पुलिस की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए है। इसके साथ ही मतदान तक पुलिसवालों को सर्तक रहने की नसीहत दी है। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि पुलिसकर्मी ध्यान से रहे, मतगणना के दिन तक मारपीट भी हो सकती है या फिर कोई बड़ी वारदात।

दरअसल,आज अपने बयानों से विवादों में रहने वाले भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो महाकाल मंदिर का है, जहां वे मुख्यमंत्री शिवराज के साथ दर्शन करने पहुंचे थे। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर विपक्ष ने पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए है। वही नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पुलिसकर्मियों को संभलकर रहने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि पुलिसवाले संभलकर रहे, उनके साथ मतगणना के दिन तक मारपीट भी हो सकती है। 11 के बाद बीजेपी के नेता अपने कपड़े फाड़ेंगे। बीजेपी के नेता बौखला गए है क्योंकि उनको हार नजर आ रही है। मतगणना के दिन तक कोई भी बड़ी वारदात हो सकती है।

इसके साथ ही सिंह ने कहा कि कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी और सरकार बनाएगी। इस तरह की घटनाएं बीजेपी की बौखलाहट दिखाती है। हाल ही में ईवीएम का मामला भी रहा, कई जगह गड़बड़ियां देखी गई है। वही उन्होंने विधायक उषा ठाकुर के वायरल वीडियो को लेकर कुछ कहने से इंकार कर दिया।

ये है पूरा मामला 

घटना शुक्रवार दोपहर महाकाल मंदिर की हैं। मुख्यमंत्री चौहान मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे। उनके प्रवेश के बाद पुलिस ने धर्मशाला वाले वीआईपी गेट को बंद कर दिया। सांसद मालवीय समर्थकों के साथ पहुंचे, बेरिकेड्स हटवाते हुए भीतर घुस गए। पलटकर पुलिस वालों को अपशब्द कहने लगे।इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है मालवीय कैसे अपनी मर्यादा खोकर पुलिसकर्मियों से गली-गलौच कर रहे है। इस सम्बन्ध में एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने सांसद की इस दबंगई की खबर को प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने आचार संहिता का उल्लंघन और गाली गलौज करने की धाराओ में मामला दर्ज किया है।