कम्प्यूटर बाबा का मुख्यमंत्री पर वार- ‘पाप करे शिवराज तो कैसे माफ करें महाराज’

before-election-computer-baba-attack-on-shivraj-sarkar-in-bhopal

भोपाल

मध्यप्रदेश विधानसभा का चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर पर पहुंच चुका है, लेकिन आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेजी से चल रहा है। बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने और कांग्रेस के समर्थन में उतरे कंप्यूटर बाबा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री शिवराज पर एक के बाद हमले बोल रहे है। अब कम्प्यूटर बाबा ने ‘माफ कहो महाराज-हमारा नेता तो शिवराज’ विज्ञापन पर तंज कसा है। कम्प्यूटर बाबा ने विज्ञापन के जवाब में कहा कि ‘पाप करे शिवराज तो कैसे माफ करें महाराज।’ खबर है कम्प्यूटर बाबा आज मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में सुबह से शाम तक कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करेंगे।

दरअसल, बीते दिनों कांग्रेस विधायक बाला बच्चन को बड़वानी और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव को बुधनी में विरोध का सामना करना पड़ा था। इस दौरान उनको सामने ग्रामीणों ने ‘माफ करो महाराज, हमारा नेता शिवराज’ के नारे लगाए थे।जिसके बाद से ही कांग्रेस में हड़कंप की स्थिति थी। लेकिन कांग्रेस ने इसका तोड़ निकाल लिया है और बाबा को बुधनी का मोर्चा संभालने को कहा है और इसी के चलते वो आज दिनभर यहां प्रचार प्रसार करेंगें और कांग्रेस के फेवर में माहौल तैयार करेंगें। लेकिन इसके पहले बाबा ने ‘माफ कहो महाराज-हमारा नेता तो शिवराज’ विज्ञापन पर तंज कसा है। कम्प्यूटर बाबा ने विज्ञापन के जवाब में कहा कि ‘पाप करे शिवराज तो कैसे माफ करें महाराज।’ बाबा के इस हमले के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया है।मुख्यमंत्री समेत नेताओं के माथे पर चिंता की लकींरे है क्योंकि बुधनी शिवराज का गढ़ माना जाता है और कांग्रेस इसमें सेंध लगाने बाबा का प्रयोग कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री कहलाएंगें शिवराज

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि सभी साधु-संतों ने निश्चय कर लिया है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बुधनी क्षेत्र में पूरे दिन कांग्रेस के समर्थन में प्रचार किया जाएगा, क्योंकि यह निश्चित हो चुका है कि अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूर्व मुख्यमंत्री कहलाएंगे। इस बार वे चुनाव में हजारों वोटों से हारने वाले हैं। उन्होंने कहा कि सभी लोग चाहते हैं कि कांग्रेस को सरकार बनाने का एक मौका दिया जाए, जो  धर्म की दृष्टि से उचित होगा।