MP ELECTION 2018 : नतीजों से पहले कांग्रेस में लगने लगे सरकार बनने के पोस्टर

before-result-congress's-poster-Discussion-topic

भोपाल। मतगणना होने और उसके रुझान आने में अभी भले ही कई घंटो का वक्त बाकी हो लेकिन कांग्रेस ही मानकर चल रही है कि इस बार वह सरकार बनाने जा रही है। इसके चलते कांग्रेसियों ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर पोस्टर लगाने शुरू कर दिए हैं|  जिसमें वे अपने अपने नेताओं को जीत की बधाई देते नजर आ रहे हैं। 

इस बारे में कांग्रेसियों का कहना है कि मध्य प्रदेश में इस समय कांग्रेस की लहर चल रही है और पूरी तरह से भाजपा का सफाया सुनिश्चित है ।लिहाजा उन्हें पता है कि परिणाम क्या आने वाले हैं और इसलिए उन्होने पोस्टर लगाए हैं। वहीं भाजपाइयों का कहना है कि कांग्रेसी दिन में सपने देख रहे हैं और मुंगेरीलाल के हसीन सपने कभी पूरे नहीं होने वाले। परिणाम भाजपा के पक्ष में ही आएंगे और एक बार फिर शिवराज के नेतृत्व में चौथी बार मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। 

बता दें कि यह पहला मामला नही इसके पहले भी में इस तरह के कई पोस्टर लग चुके है। पिछले दिनों पीसीसी के बाहर पोस्टर लगाकर कांग्रेस की सरकार बनने की बधाई दी गई थी| यह पोस्टर कांग्रेस नेता शहरयार खान द्वारा लगाए गए थे| प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता शहरयार खान द्वारा लगाए गए इस पोस्टर में लिखा था ” मध्य प्रदेश की जनता का धन्यवाद, शांतिपूर्ण चुनाव और भाजपा को साफ़ करने के लिए! कमलनाथजी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार के इन्तजार में प्रदेश में लागू हो छिंदवाड़ा विकास मॉडल आप सभी का आभार” 

MP ELECTION 2018 : नतीजों से पहले कांग्रेस में लगने लगे सरकार बनने के पोस्टर