चुनाव से पहले भोपाल में आबकारी विभाग का छापा, मचा हड़कंप

1869
Before-the-election

भोपाल।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भोपाल में आबकारी विभाग सक्रिय हो गया है। आज सुबह आबकारी विभाग ने देशी-विदेशी शराब की दुकानों पर छापेमारी कार्रवाई की है। कार्रवाई के बाद कलेक्टर और जिला निवार्चन अधिकारी भोपाल डॉ सुदाम खाड़े ने दुकानों को सील करने के आदेश जारी किेए है ।बताते चले कि चुनाव को देखते हुए शराब दुकानों की नियमित चेकिंग की जा रही है और अवैध शराब के लिए टीम लगातार छापामार कार्यवाही कर रही है। इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार, सहायक आयुक्त मनीष खरे की टीम ने विदेशी शराब दुकान त्रिलंगा को देर रात्रि में टीम ने रात्रि गश्त के दौरान खुला पाया था वहीं देशी शराब दुकान की बिक्री में अप्रत्याशित और सन्देहास्पद वृद्धि के चलते ताबड़तोड़ कार्यवाही कर सील किया गया । आबकारी अधिकारी मामले को गंभीरता से लेते हुए सुबह सुबह ही दुकानों पर पहुंच गए औप आवश्यक जांच कर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की ।

खरे ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के दौरान शराब को लेकर उनकी टीम काफी सजग है फिर चाहे वह लायसेंसी दुकान हो या अवैध शराब का मामला किसी को भी बख्शा नही जाएगा । देशी एवं विदेशी मदिरा दुकान त्रिलंगा गुलमोहर दुकाने मतदान के एक दिन बाद 29नवम्बर को खुलेगी, इस दौरान लायसेंसी दिलीप शिवहरे को बंद दुकान होने पर भी लायसेंस फ़ीस जमा करवाना हैं, 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here