Bhopal News : नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Bhopal Crime News : बैरागढ़ पुलिस ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो नौकरी का झांसा देकर एक युवती के साथ कई महीने तक दुष्कर्म कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है,जहां से उन्हे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बैरागढ़ थाने में पीडि़ता ने 25 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई थी बैरागढ़ निवासी शुभम और मुख्य आरोपी जुनेद नौकरी दिलाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे है। महिला ने बताया कि सह आरोपी शुभम ने ही जुनेद से उसकी मुलाकात कराई थी और जुनेद के साथ ही पीडि़ता का घूमना टहलना भी शुरू हो गया था। पुलिस को पीडि़ता ने बताया कि इसी बीच जुनैद खान ने स्थान बदल बदल कर कई बार दुष्कर्म किया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर बैरागढ़ थाने में पुलिस ने धारा 376,376(2)(एन), 354, 354डी, 120बी, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया ।

टीम का किया गया गठन

मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियो के संज्ञान मे लाई गई, जिसे महिला संबंधी गंभीर प्रकृति का होने से डीसीपी जोन – 4 महोदय के द्वारा एक टीम गठित करने का निर्देश दिया गया। पुलिस ने इस मामले में मुखबीर की सूचना मिली की मुख्य आरोपी जुनैद खान अपने साथी कृष्णा के साथ प्रभात चौराहा बस स्टाप पर रायसने भागने की फिराक मे खडा है। तत्काल एक टीम का गठन किया गया और दोनों को घेराबंदी कर मौके से पकड़ लिया गया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने जुनैद खान उर्फ जेन खान पिता मोहम्मद जावेद खान उम्र 19 साल निवासी आरिफ खान किराये के जहागीराबाद भोपाल स्थाई पता ग्राम देहगाव थाना देवनगर जिला रायसेन का रहने वाला है। वहीं दूसरा आरोपी कृष्णा उर्फ शुभम अटले पिता अमर सिह उम्र 19 साल निवासी बेहटागाव बैरागढ़ का है।
भोपाल से रवि नाथानी की रिपोर्ट