बुआ के साथ टेकरी पर गई थी छात्रा, हिरासत में दो स्कूली छात्र

bhopal-8th-class-student-murder-case

भोपाल। राजधानी भोपाल में 12 साल की एक स्कूली छात्रा की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। छात्रा मंगलवार दोपहर कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली थी। उसकी लाश आज सुबह मनुआभान की टेकरी पर निर्वस्त्र अवस्था में मिली है। लाश के पास खून से सने बड़े-बड़े पत्थर पड़े थे। इससे अंदाज लगाया जा रहा है कि छात्रा की पत्थरों से कुचलकर हत्या की गई है। 

लांबाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की छात्रा होली क्रास स्कूल में आठवीं क्लास की छात्रा है। वह मंगलवार दोपहर 3 बजे अपनी हम उम्र बुआ के साथ कोचिंग जाने का कहकर निकली थीं। बताया जाता है कि छात्रा के स्कूल में पढऩे वाले दो पूर्व छात्र (बालिग)अविनाश साहू और जस्टिन इन्हें बाइक पर लेकर मनुआभान की टेकरी पहुंचे थे। शाम को दोनों छात्र और बुआ तो घर पहुंच गए, लेकिन छात्रा के घर न पहुंचने पर दोनों छात्रों ने परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रात में ही दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इन छात्रों का कहना है कि वे पानी लेने गए थे तभी छात्रा उनसे अलग होकर लापता हो गई। पुलिस ने संदेह के आधार पर टेकरी पर बने एक मंदिर के चौकीदार को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। 

पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि टेकरी पर झाडिय़ों के पास 12-13 साल की छात्रा की निर्वस्त्र लाश पड़ी है। पुलिस ने छात्रा के परिजनों को बुलाकर  लाश उसी छात्रा की है इसकी तस्तीक कराई उसके बाद लाश पीएम के लिए भेज दी गई। 


जस्टिन पर शक

सूत्रों के अनुसार अविनाश साहू छात्रा की बुआ से और जस्टिन छात्रा से प्रेम करते थे। टेकरी पर पहुंचकर यह दोनों जोड़े अलग-अलग बैठ गए थे। शाम सात बजे कुछ ऐसा हुआ है जिससे जस्टिन ने छात्रा की हत्या कर दी। पुलिस आज शाम तक इस मामले में पूरा खुलासा करेगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here