भोपाल : बीजेपी की बैठक शुरू, CM सहित प्रदेश के दिग्गज नेता हुए शामिल

माना जा रहा है कि इस बैठक में एमपी के 13 जिलों के 46 नगरीय निकायों में इस महीने में चुनाव होना है। इन निकायों में चुनावों को लेकर आज नेताओं की जवाबदेही तय हो जाएगी।

bjp mla

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार को बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोंजित की गई है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में शुरू हुई बीजेपी की विशेष बैठक में पार्टी का वरिष्ठ नेतृत्व मौजूद रहेगा,  बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, पार्टी के जिला अध्यक्ष तथा जिला प्रभारी शामिल होंगे, वही बैठक को राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं संगठन महामंत्री हितानंद संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें…. UP Weather:7 तक जारी रहेगा वर्षा का दौर, आज 25 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

 बैठक में प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीयकी मौजूदगी में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। बताया जा रहा है कि आज दिन भर बीजेपी की अलग-अलग बैठकें होंगी। बीते दिनों बारिश के कारण पचमढ़ी में प्रस्तावित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक केंसिल हो गई थी। आज छोटे स्वरूप में कार्यसमिति की बैठक भी आयोजित होगी। जिसमें दो प्रस्ताव पारित होंगे। आज बीजेपी ऑफिस की बैठक में शामिल होने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरेन्द्र सिंह तोमर भी भोपाल पहुंचेंगे। सिंधिया बीजेपी ऑफिस में आयोजित बैठक में शामिल होकर दिल्ली वापस जाएंगे। बैठक मे शामिल होने पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक छोटे स्वरूप में बुलाई गई है। कामकाजी बैठक में दो रेजुलेशन लाए जाएंगे। बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रणनीति भी तैयार होगी। शाम को बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक होगी।

यह भी पढ़ें…. UP Weather:7 तक जारी रहेगा वर्षा का दौर, आज 25 जिलों में बारिश का येलो अलर्ट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान

कोर ग्रुप की बैठक शाम को

शाम 5 बजे से बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई है। इसमें बीजेपी के क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जामवाल, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के अलावा केन्द्रीय मंत्री और सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे।