भोपाल कलेक्टर ने आरा मशीन संचालकों और टिंबर मर्चेंट को दिया अल्टीमेटम, 2 माह में खाली करें स्थान

Bhopal Collector gave instructions : भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह ने आरा मशीन संचालकों और टिंबर मर्चेंट के प्रतिनिधियों से बैठक की। इस बैठक में उन्होने आरा मशीन और टिंबर मर्चेंट को 2 महीने में अपने हालिया स्थान खाली करने के सख्त निर्देश दिए। उन्होने कहा कि नगर निगम आयुक्त एक सप्ताह में सभी को इससे संबंधित नोटिस जारी करेंगे।

कलेक्टर ने आरा मशीन संचालकों और टिंबर मर्चेंट के प्रतिनिधियों से बैठक में सभी को निर्देश दिए हैं कि 2 महीने में वो जगह को खाली कर दें। उन्होने कहा कि शहर को व्यवस्थित करने और मेट्रो के लिए भी जगह को आवश्यकता है। शहर को सही और सुरक्षित रखने के साथ सुविधाजनक यातायात शहर के लिय ऑक्सीजन का काम करते है। प्रतिनिधियों से उन्होने कहा कि आप सभी जिम्मेदार नागरिक हैं और अपनी जिम्मेदारी समझते हुए अपने व्यवसाय को आवंटित जगह पर शिफ्ट कर लें। इसके लिए व्यापारियों को दो महीने का समय दिया गया है और निर्देश दिए गए कि आरा मशीन और टिंबर का व्यापार अगरिया छापर में फर्नीचर क्लस्टर वाले स्थान पर स्थापित करें। वहां सभी लोगों को जगह देने का प्रस्ताव दिया जा चुका है और इसमें किसी प्रकार की कोई लापरवाही और देरी नहीं होगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।