गान्धी मेडिकल कॉलेज के लिये कल्पना का टाप 25 मिशन

bhopal-commissioner-target-set-to-make-gandhi-medical-college-

भोपाल। गांधी मेडीकल कॉलेज के लिए संभागायुक्त ने एक खास प्लान तैयार किया है। वह गुरूवार को हमीदिया अस्पताल के निरीक्षण करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंंने गांधी मेडिकल कॉलेज के लीगल विभाग का निरीक्षण किया। इस दौरान गांधी मेडिकल कॉलेज को देश के टॉप कॉलेज में शामिल करने के लिए रणनीति बनाई गई। संभागायुक्त कल्पना श्रीवास्तव ने डीन से मिलकर समस्याओं के बारे में जानकारी हासिल की और उन्हें जल्द सुलझाने के निर्देश दिए। 

उन्होंने गांधी मेडिकल कॉलेज के डीन के साथ बैठक कर सभी अधीक्षको से चर्चा की। इस दौरान जो समस्याएं बैठक में बताई गईं संभागायुक्त ने उनके निराकरण करने के लिए निर्देश दिए। यही नहीं उन्होंने गांधी मेडिकल कॉलेज को देश के टॉप 25 कॉलेजों में शामिल करने के लिए सभी से कहा कि वह टीम भावना का साथ काम करें। उन्होंने ओपीडी और जांच के समय में बदलाव करने के भी निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि ओपीडी का समय 1.30 तक और जांच का समय 2 बजे तक किया जाए। 

अब अलग अलग बनेंगे काउंटर

बैठक में संभागायुक्त ने निर्देश दिए हैं कि भीड़ होने के कारण लोगों को लाइन लग कर परेशान होना पड़ता है। इसलिए महिला और पुरूष के लिए अलग अलग लाइन और काउंटर बनाए जाएं। काउंटर की संख्या भी बढ़ाई जाए। जिससे आने वाले पेशंट को किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here