Bhopal : गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर कांग्रेस का प्रदर्शन, बीजेपी को आड़े हाथों लिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केंद्र सरकार द्वारा रसोई गैस की कीमतों में 25 रूपये की वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रभात पेट्रोल पंप चौराहे पर जंगी प्रदर्शन किया। प्रदेश कांग्रेस के सचिव मनोज शुक्ला के नेतृत्व में हुए इस प्रदर्शन में केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए गए। यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गैस के खाली सिलेंडरों के साथ और गले में सिलेंडर की माला पहन कर अपना विरोध जताया।

Love Jihad के मामले में हिंदू संगठन ने निकाली रैली, गृह मंत्री के नाम थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा

मनोज शुक्ला ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार महंगाई को कम करने का वादा लेकर सत्ता में आई थी लेकिन आज इस सरकार की नीतियों के कारण महंगाई सातवें आसमान पर पहुंच गई है। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में गैस के सिलेंडर के दाम 450 के आसपास थे, तब भाजपा कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठाती थी। आज सिलेंडर के दाम 900 तक पहुंच गए लेकिन किसी भाजपा नेता के मुंह से आवाज़ नहीं निकल रही है। इससे साफ है भाजपा की नीति आम और गरीब आदमी के लिए न होकर पूंजीपतियों के हक में है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और शिवराज सरकार सहित सभी भाजपा नेताओं को जनता की अदालत में इस महंगाई का जवाब देना होगा। आज जनता को दो जून की रोटी मुश्किल हो रही है। आज गरीब के मुंह से निवाला तक मोदी सरकार ने छीन लिया है। क्या भारत की जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को इतना बंपर बहुमत इसीलिए दिया था कि वह दो जून की रोटी भी छीन लें। आज देश की जनता सवाल पूछ रही है कि क्या मोदी जी ने ऐसे ही नए भारत की परिकल्पना की है, जहां गरीब और आम आदमी का जीना भी मुश्किल है। इस अवसर पर तारिक अली,आतिफ अली, मो फईम, रंजना शर्मा, राजेश पवार, आशुतोष दिवेदी,विजेंद्र शुक्ला, राहुल सेन, फैज़ान ख़ान, निसार अहमद, तरुण मालवीय, सागर कर्ण, बसंत बिहारे, मनोज ठाकुर आदि मौजूद थे।