Bhopal News: क्राइम ब्रांच ने दो महिला तस्कर को किया गिरफ्तार, करीब 16 किलो गांजा बरामद

महिला तस्करों द्वारा विशाखापट्टनम से गांजे को खरीदकर लाकर राजधानी भोपाल के कोलार, मंगलवारा, शाहजहांनाबाद और गौतम नगर जैसे विभिन्न इलाकों के में बेचने का कार्य किया जाता था।

arrest

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में क्राइम ब्रांच की तरफ से बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाली दो महिलाओं को पकड़ने में क्राइम ब्रांच की टीम को सफलता मिली है। इस दौरान पुलिस ने उनके पास से बरामद अवैध मादक पदार्थ को भी अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही पुलिस दोनों तस्कर महिलाओं से पूछताछ भी कर रही है।

क्राइम ब्रांच को मिली जानकारी

दरअसल, क्राइम ब्रांच को मंगलवार देर रात जानकारी मिली कि मंगलवारा में ग्रांड होटल के पीछे दो महिलाएं अवैध मादक पदार्थ की तस्करी कर रही हैं। जानकारी के मुताबिक तुरंत क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों तस्कर महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से करीब 16.502 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।