भोपाल-डॉ. दुर्गेश केशवानी ने केश शिल्पियों को दिलाई भाजपा की सदस्यता

BHOPAL NEWS :  मध्यप्रदेश में बीजेपी के सदस्यता अभियान में 21 दिनों में 75 लाख से अधिक सदस्य बना कर भाजपा संगठन ने प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के नेतृत्व में कीर्तिमान रच दिया है। वहीं एक दिन में 10 लाख से अधिक सदस्य बनाए गए। 7.50 लाख फार्म भरे गए और 10 लाख मिस काल आए। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने पार्टी की इस उपलब्धि पर कहा कि संगठन पर्व के तहत मध्य प्रदेश में भाजपा के वृहद परिवार में रिकॉर्ड 75 लाख नागरिकों ने भाजपा की सदस्यता ली है, आप सभी का हार्दिक स्वागत करता हूं। इस उपलब्धि पर राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने मध्य प्रदेश भाजपा टीम को बधाई दी है।

जिनकी छबि खराब उन्हे नहीं मिलेगी सदस्यता 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के अनुसार अभियान के पहले चरण में 25 सितंबर तक सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा, जिनकी छवि अच्छी नहीं है या जिनका आपराधिक रिकार्ड है, ऐसे लोगों को पार्टी की सदस्यता नहीं दी जाएगी।

केश शिल्पियों को भाजपा की सदस्यता
सोमवार को भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केशवानी ने राजधानी भोपाल के शहजानाबाद इलकों के विभिन्न जेंट्स पार्लरों पर पहुंच कर केश शिल्पियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

बड़ी संख्या में बनें सदस्य 

भाजपा ने पिछली बार मध्य प्रदेश में 95 लाख सदस्य बनाए थे। भाजपा के अब तक प्रदेश में 75 लाख से अधिक सदस्य बने चुके है। 67 लाख लोगों ने सदस्यता के लिए फॉर्म भरें है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News