किन्नर भी बने BJP के मेंबर, भोपाल के मंगलवारा में प्रदेश प्रभारी ने दिलाई सदस्यता

BHOPAL NEWS : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने संगठन पर्व के तहत मंगलवारा छावनी रोड स्थित सुरैया बाजी के घर पहुंचकर किन्नर समाज के 150 से अधिक लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की राजनीति में पहले भी किन्नर शामिल रह चुके है।  देश को पहली किन्नर विधायक शबनम मौसी के रूप में एमपी से ही मिली थी।

150 से ज्यादा किन्नरों को दिलवाई सदस्यता 
मध्य प्रदेश समेत देश भर में चल रहे बीजेपी के सदस्यता अभियान में अब किन्नरों को भी पार्टी का सदस्य बनाया गया है, भोपाल में खुद पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ महेन्द्र सिंह किन्नरों के डेरे पहुंचे और उन्होंने 150 से ज्यादा किन्नरों को बीजेपी की सदस्यता दिलाई, संगठन पर्व के अंतर्गत प्रदेश प्रभारी किन्नरों के इलाके मंगलवारा पहुंचे।  इस मौके पर भोपाल में किन्नर समाज की गुरु सुरैया बाजी समेत 150 से ज्यादा किन्नरों को बीजेपी की सदस्यता ली।  पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर एमपी में चल रहे सेवा पखवाड़े में किन्नरों को इस मौके पर बीजेपी के सदस्यों ने उपहार भी बांटे।

किन्नर भी बने BJP के मेंबर, भोपाल के मंगलवारा में प्रदेश प्रभारी ने दिलाई सदस्यता
किन्नर समाज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से खुश
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने किन्नर समाज के लोगों को सदस्यता दिलाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में सेवा पखवाड़ा का कार्यक्रम चला रही है। पार्टी के कार्यकर्ता सभी समाज, वर्गों के बीच पहुंचकर उन्हें भाजपा की सदस्यता दिला रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को किन्नर समाज के 150 से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाकर फल वितरण किया है। उन्होंने कहा कि किन्नर समाज का देश एवं समाज के विकास में अहम भूमिका है। किन्नर समाज के लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी को मजबूत किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के कुशल नेतृत्व में किन्नर समाज को देश-दुनिया में मान-सम्मान मिला है। किन्नर समाज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों से खुश है।

किन्नर भी बने BJP के मेंबर, भोपाल के मंगलवारा में प्रदेश प्रभारी ने दिलाई सदस्यता

किन्नरों ने कहा- बीजेपी ने दिया बहुत सम्मान 
किन्नर समाज की प्रमुख सुरैया बाजी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार में हम किन्नरों को बहुत सम्मान मिला है। प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्र बनने की ओर आगे बढ़ रहा है। पूरा किन्नर समाज प्रधानमंत्री जी के साथ खड़ा है। हम सभी उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News