तेज रफ्तार सांची दूध वाहन ने ट्रैफिक एएसआई को मारी टक्कर, मौत

अरेरा हिल्स पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन को जब्त कर लिया है।

indore

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) से एक हादसे की खबर आ रही है बताया जा रहा है कि राजभवन के पास ड्यूटी में तैनात ट्रैफिक एएसआई को सांची दूध वाहन ने टक्कर मार दी। और अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़े…Sarkari Naukari: यहाँ निकली ड्रग इन्स्पेक्टर समेत कई पदों पर भर्ती, 50 से अधिक पद रिक्त, जानें डिटेल्स

पुलिस के मुताबिक, नेहरू नगर पुलिस लाइन में रहने वाले ट्रैफिक एएसआई छोटेलाल बघेल (60) की रविवार को राजभवन तिराहा पर ड्यूटी लगी थी। दोपहर करीब साढ़े चार बजे वह ट्रैफिक संभालते हुए सड़क पार करने लगे। इसी बीच पुलिस कंट्रोल रूम की तरफ से रोशनपुरा की तरफ जा रहा तेज रफ्तार सांची दूध वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। वह सड़क पर ही गिर गए। हादसे में उनके सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी थी। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। थोड़ी देर तक चले इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े…इस Diwali पानी वाले दीयों से करें घर को रोशन, बाजार में जमकर देखी जा रही है डिमांड

गौरतलब है कि अरेरा हिल्स पुलिस ने टक्कर मारने वाले वाहन को जब्त कर लिया है। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का चालक तेज रफ्तार में था। जबकि सड़क पर हैवी ट्रैफिक भी नहीं था। ऐसे में वाहन तेज रफ्तार से गुजर रहे थे। इसी बीच, ट्रैफिक संभालते हुए छोटेलाल सड़क के उस तरफ जाने लगे, तभी सांची दूध वाहन ने उन्हें चपेट में ले लिया।