भोपाल : लिव-इन-पार्टनर ने ही उतारा था सिक्किम की ब्यूटीशियन को मौत के घाट

रविवार की रात दोनों ने साथ में ड्रिंक की। इसी बीच हर्ष के पास किसी अंकिता नाम की गर्लफ्रेंड का फोन आया। इसके बाद हर्ष कमरे में जाकर गर्लफ्रेंड से बात करने लगा। प्रेमा को यह बात नागवार गुजरी उसने जब इसका विरोध जताया तो हर्ष ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल में लिव इन में रह रही ब्यूटीशियन की हत्या में आरोपी का खुलासा हो गया है आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी ही निकला, प्रेमा की हत्या उसके पार्टनर ने की और इस हत्या को आत्महत्या बताने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक न चली, पीएम रिपोर्ट में इसका खुलासा होने के बाद पुलिस ने लिव इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…. भिंड : BJP के पदाधिकारी ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का पोस्टर फाड़ा और उस पर की टायलेट

इस मामलें में पुलिस का कहना है कि पार्टनर का ब्यूटीशियन के अलावा एक अन्य लड़की से भी अफेयर था। यह बात जब ब्यूटीशियन को पता चल गई थी। इसी विवाद में लिव इन पार्टनर ने उसकी चाकू से हत्या कर दी। पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी भी उसके चरित्र पर शक करता था। वह उसे स्पा में नौकरी करने से मना करता था, मृतिका प्रेमा लांबा तमंग ब्यूटीशियन थी। पहले वह दिल्ली में स्पा में काम करती थी लेकिन डेढ़ साल पहले वह भोपाल आकर रहने लगी और रोहित नगर के एक स्पा में नौकरी करने लगी, सालभर पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसकी दोस्ती शहडोल निवासी हर्ष केशरवानी से हुई थी। हर्ष बी फार्मा का छात्र है और उसके पिता का शहडोल में मेडिकल स्टोर है, हर्ष और प्रेमा की दोस्ती प्यार में बदल गई। महीनेभर पहले ही दोनों ने इंद्रपुरी पिपलानी में किराए पर फ्लैट लिया था। रविवार की रात दोनों ने साथ में ड्रिंक किया। इसी बीच हर्ष के पास किसी अंकिता नाम की गर्लफ्रेंड का फोन आया। इसके बाद हर्ष कमरे में जाकर गर्लफ्रेंड से बात करने लगा। प्रेमा को यह बात नागवार गुजरी उसने जब इसका विरोध जताया तो हर्ष ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

शादीशुदा थी प्रेमा, सात साल की बच्ची की माँ प्रेमा ने पति को छोड़ दिया था 

प्रेमा का विवाह सिक्किम के उसी के समुदाय के लड़के के साथ हुआ था। उसकी सात साल की एक लड़की है। वह नाना-नानी के पास सिक्किम में रहती है। विवाह के बाद प्रेमा ने पति को छोड़ दिया था। उसका परिवार सिक्किम में रहता है। प्रेमा की मौत की जानकारी लगने के बाद परिवार भोपाल आया। आर्थिक स्थित ठीक नहीं होने की वजह से शव को वह सिक्किम नहीं ले जा सके। पुलिस के सहयोग से उन्होंने भोपाल में प्रेमा का अंतिम संस्कार किया।

पुलिस को गुमराह करने घर में की तोड़फोड़
पुलिस को घटनास्थल पर खून से सना चाकू और कांच के टुकड़े मिले थे। शराब की बोतल भी मौके से मिली थी। हर्ष ने पुलिस को बताया कि प्रेमा से विवाद के बाद उसने ही घर में तोड़फोड़ की थी। जिससे कि वह पुलिस को गुमराह कर सके कि प्रेमा शराब के नशे में घर में तोड़फोड़ करने के बाद खुद पर चाकू, कांच से हमला कर जख्मी कर लिया है। हालांकि उसकी यह चतुराई काम नहीं आई। पीएम रिपोर्ट में उसका राज खुल गया।