सांसद साध्वी प्रज्ञा का बयान, ‘दिन में 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें और कोरोना हो जाएगा खत्म’

भोपाल। पूरा विश्व इस वक्त कोरोना (Corona) से जूझ रहा है। विश्व के सभी वैज्ञानिक इस महामारी की वैक्सीन बनाने में जुटे हुए है, वही भारत मे बीजेपी की सांसद कोरोना से बचाव के हनुमान चालीसा पढ़ने की सलाह दे रही है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya thakur) का कहना है कि दिन में 5 बार हनुमान चालीसा का पाठ से कोरोना का खात्मा हो जाएगा। भोपाल सांसद ने ट्वीट करते हुए लिखा है, “आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें, आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें, 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।”

सरकार है भगवान भरोसे
साध्वी के हनुमान चालीसा के पाठ करने पर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि हम भी भगवान हनुमान पर विश्वास करते हैं और उनके चमत्कारी तुसके पर भरोसा करते है। हम यह भी मानते है कि देश में जो कुछ लोग कोरोना से बचे हुए है वें उन्ही के आशीर्वाद से बचे हुए है। पर जो सरकार का अव्यवस्थाओं का आलम है उसको देख कर लगता है पूरी सरकार भगवान भरोसे चल रही है। उन्होंने कहा यह खरीदे हुए जनादेश की बिना पैर की सरकार है। प्रदेश में जितनी भी व्यवस्था चल रही है वह भगवान के भरोसे चल रही है, सरकार का कोई श्रेय नही है। प्रदेश का मुख्य खुद अस्पताल में है, सरकार पूरी वेंटिलेटर पर है।

चार महीने से साध्वी कहाँ गायब थी
प्रज्ञा ठाकुर की हनुमान चालीसा पढ़ने की अपील पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि 4 महीने से साध्वी कहां गायब थी, हर गरीब को 35 किलो राशन दिलवाए। हम सबकी आस्था है, लेकिन सरकार पूरी तरह कोरोना को संभालने में फेल हो चुकी है।