Bhopal News : हथाईखेड़ा डेम में डूबने से 2 बच्चों की मौत, 3 दिन में पांच लोगों ने गवाई जान

बता दें कि भोपाल में 3 दिन में डूबने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल (Bhopal) के हथाईखेड़ा डेम (Hathaikheda Dam) में डूबने (drowning) से दो बच्चों की मौत (Death) हो गई है। दरअसल दोनों बच्चे बुधवार सुबह से लापता थे। जिसके बाद गुरुवार दोपहर को दोनों के शव डैम से बरामद किए गए है।

Read More…शिवपुरी में पुलिस और आबकारी टीम की संयुक्त कार्रवाई, 2 आरोपी के साथ 33 लीटर हाथ भट्टी मदिरा जब्त

बहरिया थाना प्रभारी नई जानकारी देते हुए बताया कि भोपाल के पिपलानी निवासी अंशु भारद्वाज, प्रिंस और उनका एक और साथी हथाईखेड़ा डेम नहाने का बोल कर घर से निकले थे जिसके बाद अंशु और प्रिंस घर वापस नहीं लौटे। दोनों के परिजनों ने पिपलानी थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

गुरुवार दोपहर को डैम पर मौजूद एक व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी कि डैम की पुलिया पर दो बच्चों केशव तैर रहे हैं जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को बाहर निकाला। दोनों के शवों की पहचान अंश और प्रिंस के रूप में हुई। बता दें कि दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद परिजनों और पुलिस ने करीब रात में 1:00 बजे तक दोनों की तलाश की।

बता दें कि भोपाल में 3 दिन में डूबने से 5 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले मंगलवार को ईद खेड़ी इलाके के हलाली नदी में दो बच्चों की भी डूबने से मौत हो गई थी। वहीं रातीबड़ में गेस्ट गणेश विसर्जन के दौरान एक युवक ने अपनी जान गवा दी थी और गुरुवार को हथाईखेड़ा डेम ने दो बच्चों की जान ले ली।

Read More… इटारसी स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने युवक सहित पकड़े 16 लाख 50 हजार रूपए, हवाला का संदेह