मतगणना के एक दिन पहले सटोरियों ने उम्मीदवारों पर लगाए बड़े बड़े दाव, पढ़े पूरी खबर

कौन होगा वार्ड 1 से 6 तक के पार्षद और कौन बनेगा, जोन अध्यक्ष संशय बना

भोपाल,रवि नाथानी। नगर निगम चुनाव में मतगणना में अब केवल कुछ ही समय शेष बचा हुआ है, कम समय के चलते जहां प्रत्याशियों की दिल की धडकने रिजल्ट को लेकर और तेज होने लगी है, वहीं सटोरियों ने अपने भाव भी खोल दिए है। सटोरियों ने राजधानी भोपाल के जोन क्रमांक एक के अंतर्गत आने वाले दो वार्ड के भाव बरबर खोल दिए है,अब देखना यह है कि सटोरियों का अंदाजा सही बैठता है या फिर नहीं।

यह भी पढ़े…मोबाइल में है गूगल प्ले स्टोर तो हो जाइए सावधान! एक गलती और हो सकता है बैंक बैलेंस कम

वार्ड क्रमांक चार पर सभी की नजरे है, यहां पर भाजपा कॉग्रेस के अलावा तीन निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव मैदान में है, जो स्थानीय और दमदार थे। सभी प्रत्याशी स्वच्छ छवि के होने के सााथ-साथ किसी ना किसी प्रकार से जनता से सीधे जुड़े हुए थे। इसलिए वार्ड चार पर संशय बना हुआ है। यहां से भाजपा से राजेश हिंगोरानी कांग्रेस से माधु चांदवानी, और निर्दलीय के रूप में कपड़ा संघ के अध्यक्ष कन्हैया इसरानी, भाजपा से नाराज हरीश बिनवानी, कांग्रेस से नाराज किशोर साधवानी मैदान में थे। वार्ड क्रमांक एक से कांग्रेस के लक्ष्मण सिंह और भाजपा से राधिका सिंह थी, इस वार्ड से कुल 11 उम्मीदवार मैदान में डटे रहे। वार्ड दो से शीलेन्द्र सोनू तोमर कांग्रेस और कुसुम चर्तुवेदी भाजपा से थी। वार्ड तीन में भाजपा से करिश्मा विकास मारन,और कांग्रेस से रेनू विष्णु मारन इस बार चुनाव मैदान में हैं। वार्ड पांच से कांग्रेस से अशोक मारन,भाजपा से राहुल राजपूत और एक अन्य संतोश यादव निर्दलीय मैदान में थे। वार्ड 6 से दीपा यादव कांग्रेस से और भाजपा से ज्योती यादव मैदान में उतरी थी।

यह भी पढ़े…इंस्टाग्राम के नए टूल क्रिएटर्स को सब्सक्राइबर्स से बेहतर ढंग से जोड़ेंगे

एक अंदाजा यह भी

एक सटोरिये ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जिसका भाव कम वो जीत का दावेदार हो सकता है। वहीं वार्ड नम्बर पांच की अगर बात करें तो भाजपा के समर्थक दोनों पर पर बराबर का रेट दे रहे है। लेकिन अंदर सटोरियों की बात करें वो कांग्रेस पर दस पैसे का रेट कम लगा रहे है, मतलब यहां से कांग्रेस भारी है। वहीं इनमें से दो वार्ड ऐसे है जो बराबर पर जा रहे है, वो वार्ड क्रमांक 2 और वार्ड क्रमांक 5 इस वार्ड से दमदार कांग्रेस के प्रत्याशी है, जो भाजपा पर भारी चल रहे है।

सटोरियों ने खोले भाव

वार्ड क्रमांक कांग्रेस भाजपा निर्दलीय
1 55 60 00
2 95 95 00
3 50 40 00
4 90 70 70
5 80 90 00
6 50 40 00