अभिनेता से गायक बने आकाश सिंह राजपूत, गाना “इंस्टा रील्स” मचा रहा है इंटरनेट पर धूम

Amit Sengar
Published on -

Bhopal News : फिल्मी दुनिया में खास पहचान बनाने वाले आकाश राजपूत ने अब सिंगिंग की दुनिया में भी जोरदार एंट्री मारी है जिसमें संगीत की सबसे बड़ी कंपनी टी सीरीज आकाश सिंह का गाना इंस्टा- रील 24 जनवरी को लॉन्च करने जा रही है। इस गाने में आकाश ने अभिनय के साथ अपनी आवाज भी दी है। सागर जिले से यह पहले अभिनेता हैं जिन्होंने अभिनय के साथ सिंगिंग की दुनिया में अपना नाम दर्ज किया है।

इंटरनेट पर मचाया धमाल

गौरतलब है कि आकाश सिंह राजपूत, जिन्होंने पोरस, आश्रम, मिर्ज़ापुर, टॉयलेट – एक प्रेम कथा, कर्मफल दाता शनि और ऐसे ही कई सीरीज व टीवी सीरियल से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान हासिल की, अब वह गायकी के दुनिया में भी कदम रख चुके हैं। अभिनेता से गायक बने आकाश ने हाल ही में अपने गाना रिलीज किया है, जिसका नाम है “इंस्टा रिल्स” बता दें कि इस गाने के पोस्टर ने ही लोगों के बीच धूम मचा दी थी और महज कुछ ही समय में इसके ट्रेलर ने पूरे इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।

जैसे की आपको पता है, आकाश महज एक अभिनेता ही नहीं बल्कि एक समाज सेवक भी है। उनके द्वारा मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए उठाए गए कदम और कार्य ने उन्हें एक “यूथ आइकन” भी बना दिया है। और यह गाना आज के युवाओं और समय को ध्यान में रख कर आकाश के मन में आया। जब कोरोना के दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम चलाया और रील्स के लिए युवाओं का झुकाव देख उन्होंने सोचा, क्यों न इसपर कुछ लिखा जाए।

अभिनेता से गायक बने आकाश सिंह राजपूत, गाना "इंस्टा रील्स" मचा रहा है इंटरनेट पर धूम

आकाश के प्रयासों की सराहना

आपको बता दें कि, टी सीरीज अपना पंजाब ने इस गाने को अपने यूट्यूब और इंस्टाग्राम रिलीज किया है। गेंदा फूल और नागिन गाने के लिए मशहूर, डायरेक्टर स्नेहा शेट्टी ने इस गाने का निर्देशन किया है। उन्होंने आकाश के प्रयासों की सराहना की और साथ ही उन्हें यह गाना भी बेहद पसंद आया। आकाश के इस गाने को डीओपी गिरीश कांत से भी काफी प्रशंसा मिली। वह पिछले 10 वर्षों से जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं। इस गाने की कोरियोग्राफी जयश्री डांस टीम ने की है, जिसे गणेश आचार्य के असिस्टेंट द्वारा मैनेज किया जाता है।

द कपिल शर्मा शो में जाने माने भूमिका में नजर आने वाले इश्तियाक खान ने भी गाने की बेहद तारीफ की और उन्होंने शुभकामनाएं भी भेजी। बता दें कि ऐसे ही फैंस भी इस गाने पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। क्रिकेट का महाकुंभ आयोजित कर वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करने वाले अभिनेता आकाश जल्द ही सभी के दिलों पर राज करते नजर आएंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News