Bhopal News : भाजपा सांसद और विधायक ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, जाने क्या है कहा

Bhopal News : भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस नेता पूर्व अध्यक्ष पर हाल ही में विदेश में दिए गए बयान पर निशाना साधा है। दोनों नेताओं ने राहुल पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि इस तरह की बयान बाजी से बता दिया कि वह देशी नहीं विदेशी है।

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के बैरागढ़ में मीडियाकर्मियों से चर्चा के दौरान कहा कि संसद में कार्य अच्‍छा हो रहा है। सबकुछ अच्‍छा है, लेकिन कांग्रेस के लोग सदन को चलाने नहीं दे रहे। उनका प्रयास है कि अगर संसद चली तो कार्य ज्‍यादा होंगे। कार्य ज्‍यादा होंगे तो हमारा अस्‍तित्‍व बचेगा ही नहीं। वैसे भी कांग्रेस का अस्‍तित्‍व खत्‍म होने की कगार पर है, लेकिन अब उनकी (कांग्रेस) बुद्धि भी भ्रष्‍ट होती जा रही है। प्रज्ञा ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको जनता ने चुना है और आप जनता का, देश का अपमान कर रहे हैं। हमने यह मान लिया है कि आप भारत के नहीं हो, क्‍योंकि आपकी माताजी इटली की हैं। और ये हमने नहीं बल्‍कि चाणक्‍य ने कहा है कि विदेशी महिला से उत्‍पन्‍न पुत्र कभी देशभक्‍त नहीं हो सकता। इतने वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रही, जिसने देश को खोखला कर दिया और अब राहुल गांधी विदेश में जाकर कहते हैं कि हमें संसद में बोलने का अवसर नहीं मिल रहा। इससे शर्मनाक बात और कुछ नहीं हो सकती। मैं ऐसे राहुल गांधी को धिक्‍कारती हूं। प्रज्ञा ने यहां तक कहा कि अब इस पर प्रश्नचिह्न खड़ा करना चाहिए कि आखिर ये हमारे देश में कैसे राजनीति कर रहे हैं। अब इनको राजनीति का अवसर नहीं देना चाहिए और इन्‍हें राजनीति से निकालकर फेंक देना चाहिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”