भाजपा सरकार में दोनों नेता लगा रहे न्याय की गुहार

Amit Sengar
Published on -

भोपाल,रवि नाथानी। बैरागढ़ में भाजपा (BJP) की पूर्व पार्षद उनके पति और बेटे पर दर्ज मामले में एसपी संतगर को आवेदन दिया गया है, जिसमें प्रकरण को झूठा बताते हुए खात्मा लगाने की मांग की गई है।

बता दें कि पुलिस थाना बैरागढ़ में अपराध 07 सितंबर को दर्ज किया गया है। मीना तोलानी ने भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष महेश खटवानी, पूर्व पार्षद भारती खटवानी, भाजपा नेता किशन अच्छानी व अन्य एक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। मामले में खटवानी एसीपी बैरागढ़ को आवेदन दिया है, जिसमें कहा गया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठा प्रकरण दर्ज होने से निराशा और आक्रोश है। बिना किसी जांच और विवेचना के मामला दर्ज कर लिया गया है।

खटवानी ने कहा कि शिकायत दर्ज कराने वाली महिला मेरी तलाकशुदा बहन मीना तोलानी व उसकी पुत्री कीर्ति तोलानी अपराधिक प्रवृति की हैं, जिनके खिलाफ मामला दर्ज हैं और अदालत में चल रहे हैं। लालघाटी पर चैकिंग के दौरान पुलिस अधिकारी से अभद्रता का मामला कोहेफिजा थाने में दर्ज है। बैरागढ़ थाने में भी मीना इससे पहले भी कई मनगंढत व मिथ्या कूटरचित शिकायतें पुलिस थाना बैरागढ में प्रस्तुत कर चुकी है, जो पुलिस जांच उपरान्त असत्य पाये जाने पर असंज्ञय अपराध होने से उसे स्वत: न्यायालयीन कार्यवाही किये जाने हेतु कहा गया है। मीना ने मेरे खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है। खटवानी ने प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर महिला पर कार्रवाई करने और दर्ज मामला खत्म करने की मांग की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News