Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Bhopal News : दूसरे दिन भी अवैध कॉलोनियों पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर, भारी बल मौजूद

Bhopal News : प्रदेश की राजधानी भोपाल में जिला प्रशासन के नेतृत्व में गुरूवार को नगर निगम भोपाल की टीम ने केंद्रीय जेल के पास स्थित 3 अवैध कालोनियों को तोड़ दिया है। भोपाल केंद्रीय जेल के पास तीन अलग – अलग लोगों द्वारा अवैध रूप से बिना किसी अनुमति के कॉलोनी विकसित कर बेची जा रही थी जिसमें बाउंड्री वाल, सीसी रोड और ड्रेनेज बनाकर प्लॉट काटे जा रहे थे जबकि इसके लिए किसी प्रकार की कोई अनुमति संबंधित व्यक्तियों द्वारा नहीं ली गई थी।

अवैध कॉलोनी की जा रही है जांच

एसडीएम मनोज उपाध्याय ने बताया कि कॉलोनाइजर ने नगर निगम और टाउन एंड कन्ट्री विभाग से किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई थी। आगे उन्होंने बताया कि कलेक्टर अविनाश लवानिया के निर्देश पर जिले में अवैध कॉलोनी की जांच की जा रही है। आज उसी तारतम्य में तीन अवैध कॉलोनी को तोड़ा गया।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”