Bhopal News : कांग्रेस की “गड्ढा गिनो प्रतियोगिता,” सीएम शिवराज को देंगे पीले चावल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल में सड़कें खस्ताहाल है। जगह जगह गड्ढे और टूटी सड़कें लोगों की परेशानी का सबब बनी हुई हैं। बारिश के दिनों में हालात और खराब हो जाते हैं और ऐसे में हादसों की आशंका लगातार बनी रहती है। इसे लेकर कांग्रेस ने “गड्ढा गिनो प्रतियोगिता” आयोजित की।

ड्रिंक एंड ड्राइव में इंदौर ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक साथ 66 दो और चार पहिया वाहन जब्त

भोपाल के करोंद सब्जी मंडी के सामने की खस्ताहाल सड़कों को लेकर कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनोज शुक्ला ने इस प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस बेहद खराब सड़क में बैठकर महिलाओं ने गड्डे गिने और विजेता महिलाओं को मनोज शुक्ला ने पुरस्कार भी दिए।सड़कों के जर्जर हालात पर सरकार को घेरने और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का ध्यान आकर्षित कराने के लिए कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने महिलाओं के साथ अनोखा प्रदर्शन किया। करोंद सब्जी मंडी के सामने से गुजरने वाली भोपाल की सबसे व्यस्ततम सड़क के गड्ढों को गिनने के लिए महिलाओं की प्रतियोगिता आयोजित कराई गई। प्रतियोगित में सबसे ज्यादा गड्डे गिनने वाली महिलाओं को पुरस्कार भी बांटे गए। बरसते पानी में भीगते हुए महिलाओं ने यह प्रदर्शन किया।

प्रदेश कांग्रेस सचिव मनोज शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सिंह चौहान कहते हैं कि भोपाल की सड़के अमेरिका से अच्छी हैं। लेकिन भोपाल की सड़कें कैसी हैं, यह जानने के लिए उन्हेंएक बार शहर में घूमना चाहिए। वास्तव में इन सड़कों पर गाड़ी चलाना तो दूर, पैदल चलना भी मुश्किल है। शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री उपचुनाव वाले क्षेत्रों में जनदर्शन कर रहे हैं, उन्हें एक बार भोपाल में भी जनदर्शन करना चाहिए। इसी के साथ कांग्रेस नेता ने कहा कि वे मुख्यमंत्री निवास जाकर सीएम शिवराज को भोपाल में जनदर्शन करने के लिए पीले चावल देंगे ताकि वे सही स्थिति से खुद वाकिफ़ हो सकें। इस अवसर पर रंजना शर्मा, साजिद अंसारी, तारिक़ अली, दीपक दीवान, राहुल सेन, अनस उर रहमान, आनंद विश्वकर्मा, आसिफ कुरेशी, आशीष ओझा, सुनील उरे, दीपक असाठीया, विनोद ठाकुर, मोहसिन खान, कपिल व्यास,नेपाल ठाकुर, संजीव तिवारी, मनोज शर्मा, गीता सैनी, अनीस सलमानी, उमर अली आदि मौजूद रहे।