Bhopal News: खराब सड़कों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, सड़क के गड्ढों में चलाई कागज की नाव

सोमवार को कांग्रेस ने नरेला विधानसभा क्षेत्र के बोगदा पुल पर खराब सड़कों को लेकर प्रदर्शन किया। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सड़कों के गड्ढों में कागज की नाव चलाई गई।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में कांग्रेस (Congress) लगातार शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) के खिलाफ कई मुद्दों को लेकर हमलावर है। उसमें से एक मुद्दा खराब और क्षतिग्रस्त सड़कों का भी है और इसी को लेकर सोमवार को कांग्रेस ने नरेला विधानसभा क्षेत्र के बोगदा पुल पर खराब सड़कों को लेकर प्रदर्शन किया। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सड़कों के गड्ढों में कागज की नाव चलाई गई।

यह भी पढ़ें…कोरोना के आंकड़ों ने फिर बढ़ाई चिंता, 13 सितंबर तक लॉकडाउन, ये है नए नियम

कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह चौहान के नेतृत्व में किए गए इस प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कांग्रेस कमेटी के महामंत्री ने कहा कि सड़कों की हालत बद से बदतर है। यहां पर एक 1 फीट के गड्ढे हो रखे हैं जिनमें पानी भरा हुआ है। ऐसे हालातों में जनता दुर्घटना का शिकार हो रही है। वहीं इस तरह के जगह-जगह जलभराव और गंदे पानी से कई बीमारियां भी फैल रही है।

सारंग के बंगले की घेराव की दो चेतावनी
प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि शहर की सड़कों की हालत खराब है। बारिश की वजह से सड़कों में बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। सरकार का इस और कोई ध्यान नहीं है। वहीं कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान चेतावनी दी कि अगर सरकार द्वारा जल्द ही इसका निराकरण नहीं किया गया तो चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang ) के बंगले का घेराव करेंगे।

यह भी पढ़ें… सज्जन सिंह वर्मा का बीजेपी पर निशाना, इन मुद्दों को लेकर सरकार पर उठाए सवाल