रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद वजीर अंसारी पर FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

फिलहाल कोहेफिजा पुलिस ने दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

indore

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) के कोहेफिजा थाने से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ रिटायर्ड DGP मोहम्मद वजीर अंसारी पर 10वीं के स्टूडेंट को बेरहमी से पीटने के आरोप में उनके खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े…एक्सपायरी डेट के बाद भी कर सकते हैं इन चीजों का इस्तेमाल

आपको बता दें कि ईदगाह हिल्स इलाके में रह रहे छत्तीसगढ़ के रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद वजीर अंसारी पर 15 साल के लड़के व उसके दोस्त को बेरहमी से पीटने के मामले में केस दर्ज किया गया है। वहीं इस पूरी घटना के बाद रिटायर्ड डीजीपी अंसारी की तरफ से भी एफआईआर दर्ज करवाई गई है। उन्होंने बच्चे के परिजनों पर मारपीट करने का केस दर्ज कराया है। कोहेफिजा पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े…MP Government Jobs: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ में इंडिया निकली कई पदों भर्ती, जानें आयु-पात्रता और नियम

गौरतलब है कि शनिवार आधी रात खानू गांव का रहने वाला 15 साल का लड़का ईदगाह हिल्स में स्थित अपने दोस्त से मिलने गया तभी उस समय अपार्टमेंट से एक व्यक्ति बाहर आये और फिर वह होम दोनों को गाली गलौज करने लगे मना करने पर बोले- रुक तेरे को अभी बताता हूं। उसके बाद वह घर के भीतर से प्लास्टिक का पाइप लेकर आए और दोनों को मारना शुरू कर दिया। जिससे मुझे कई चोट आई है। साथ ही दोस्त को भी चोट लगी है। फिर वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कराया। और जाते-जाते अंसारी जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए। जिसके बाद पीड़ित ने परिजनों को सूचना दी और फिर पीड़िता ने परिजनों के साथ कोहेफिजा पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़े…ये 6 Apps आपके स्मार्टफोन की बैटरी को करते हैं खत्म, करें ये काम

इसके बाद रिटायर्ड डीजीपी मोहम्मद वजीर अंसारी ने भी कोहेफिजा पुलिस थाने में बच्चे के परिजनों पर मारपीट करने का केस दर्ज कराया है। उनका कहना है कि मोहल्ले में आधी रात को खानूगांव के बच्चा आकर स्टंट कर रहा था तभी रोकने पर विवाद शुरू हो गया और उसके परिजनों ने आकर मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी है। फिलहाल कोहेफिजा पुलिस ने दोनों पक्षों का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।