ट्रांसफॉर्मर की चपेट में आया मासूम, गंभीर रूप से हुआ घायल

Bhopal News : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ बिजली कंपनी की लापरवाही संतनगर में एक मासूम पर भारी पड़ गई। खुली डीपी की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सिविल अस्पताल में इलाज न मिलने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन गंभीर स्थिति होने पर भैंसाखेड़ी स्थित एक बड़े प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया।

यह है मामला

बता दें कि गुरूवार दोपहर में संतनगर के बेहटा गांव में बच्चे खेल रहे थे। तभी सात वर्षीय राज मांझी मासूम को खुली डीपी से करंट लगा। घटना दोपहर दो-ढाई बजे की बताई जा रही है, लेकिन बच्चे को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से हमीदिया चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। हालांकि परिजन बच्चे को राजदीप हॉस्पिटल ले गए। जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बच्चे के माता-पिता काम पर गए थे। उनका कहना है कि डीपी खुले होने के लिए बिजली कंपनी जिम्मेदार है, बहुत से बच्चे वहां खेलते रहते हैं, उनका बच्चा नहीं तो कोई और बच्चा चपेट में आता।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”