Bhopal News: बैरागढ़ में कलेक्शन एजेंट के साथ हुई लाखों की लूट, पुलिस के पास मामला दर्ज, जांच जारी

बैरागढ़ में लूट की वारदात सामने आई है। बीच सड़क पर 3 बदमाशों ने मिलकर लाखों की लूट को अंजाम दिया है। फिलहाल, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

Bhopal News: राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ थाना अंतर्गत देर रात हलालपुर मार्ग पर एक कलेक्शन एजेंट के साथ लूट की वारदात सामने आई है। तीन बदमाश लाखों की संपत्ति लूटकर चले गए। पुलिस के पास मामला दर्ज हो चुका है और फिलहाल इसकी जांच भी चल रही है। मिली जानकारी के अनुसार बैरागढ़ के सीआरपी कॉलोनी में रहने वाले दौलतराम पारवानी जो कलेक्शन एजेंट का काम करते हैं, वे मंगलवार रात करौंद से कलेक्शन करने के बाद बैरागढ़ की तरफ आ रहे थे, तभी बैरागढ़ मार्ग पर बनी हलालपुर पुलिया के पास 3 लोगों ने उन्हें रोका और उनकी एक्टिवा वाहन में रखे करीब 7 लाख रुपये लूट लिए।

कलेक्शन एजेंट को लगी चोटें

इस घटना में श्री पारवानी के साथ मारपीट भी हुई है, और उन्हें हाथ पैर, सिर में चोटें भी लगी है। श्री पारवानी ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बाइक पर थे। श्री पारवानी ने बताया कि घटना रात 9:30 हुई है लेकिन पुलिस ने यह मामला रात 11:00 बजे के बाद दर्ज किया।

Bhopal News: बैरागढ़ में कलेक्शन एजेंट के साथ हुई लाखों की लूट, पुलिस के पास मामला दर्ज, जांच जारी
पुलिस को घटना की जानकारी देता कलेक्शन एजेंट

एक्शन में पुलिस

इधर घटना की जानकारी लगते ही पुलिस सतर्क हो गई और देर रात चेकिंग के दौरान श्री पारवानी की एक्टिवा नंबर MPo4 UJ 9750को  गांधीनगर थाना अंतर्गत में पाया गया है। पुलिस ने घटना के बाद जिस कंपनी के लिए श्री पारवानी कलेक्शन करते थे उनके अधिकारियों को भी थाने पर बुला लिया और घटना को लेकर पूछताछ की गई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर गंभीरता से जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद सर्विलेंस कैमरे की रिकॉर्डिंग भी चेक की जा रही है।
भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट