Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Bhopal News : पुरानी रंजिश को लेकर युवक के साथ की मारपीट, मामला दर्ज

Bhopal Crime News : राजधानी में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद भी अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। भोपाल सहित उसके आसपास के थानों में आए दिन मारपीट,मर्डर,हत्या के मामले दर्ज हो रहे है। ताजा मामला भोपाल इंदौर हाईवे के पास खजूरी थाने का है। जहां कुछ युवकों द्वारा एक अन्य युवक के साथ मारपीट की गई है, जिसमें पुरानी रंजिश मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

खजूरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बैरागढ निवासी नन्दकिशोर उर्फ गुड्डू जो बैरागढ कला के पास गन्ने की चरखी चलाता है जो गुरुवार शाम को घर जा रहा था तभी नायरा पैट्रोल पम्प के पास कुछ युवक मुह पर कपड़ा ढककर आये और डंडे व बेट से मारपीट कर घायल कर दिया फरियादी ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते राकू टोपू और सोनू सहित अन्य ने मारपीट की और वाहन को तोड़ा है पुलिस ने मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है फिल्मी अंदाज में हुई मारपीट देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए विगत दिनों उपनगर में भी कुछ इसी अंदाज में विवाद हुआ था


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”