Bhopal News : मंत्री प्रह्लाद पटेल बोले सज्जन वर्मा पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो, बताया- 9 अगस्त को सीएम आवास पर होगा महिला सरपंच सम्मेलन

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि सज्जन वर्मा ने जो टिप्पणी की वो देश द्रोह की टिप्पणी है ये राष्ट्रीय ध्वज को अपमानित करने का काम है जो तुलना की वो देश द्रोह की परिधि में आता है इसलिये उनपर मुकदमा दर्ज होना चाहिए, उन्होंने कहा सलमान खुर्शीद पर भी कार्यवाही होनी चाहिए। 

Minister Prahlad Patel

Bhopal News :  मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रह्लाद पटेल ने पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है, उन्होंने कहा कि सज्जन वर्मा ने जो भाषा प्रयोग की है वो देशद्रोह की परिधि में आती है, उनपर मुकदमा दर्ज होना चाहिए, उन्होंने कहा सलमान खुर्शीद हो और कोई भी नेता उसपर भी एक्शन होना चाहिए।

सीएम आवास में 9 अगस्त को महिला सरपंच सम्मेलन 

प्रह्लाद पटेल में आज भोपाल स्थित अपने सरकारी आवास पर मीडिया से बात की , उन्होंने बताया कि 9 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास पर प्रदेश की सभी महिला सरपंचों का एक सम्मेलन आयोजित करने जा रहे हैं ये महिला  सशक्तिकरण को समर्पित होगा।

श्योपुर में रक्षा बंधन से जुड़े आयोजन होंगे

उन्होंने बताया कि इसी तरह 10 अगस्त को श्योपुर में समूह की महिलाओं का सम्मेलन होगा, यहाँ रक्षा बंधन से जुड़े कार्यक्रम होंगे जिसे पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग आयोजित करेगा, मंत्री ने कहा कि  तिरंगा यात्रा को लेकर भी कार्यक्रम होंगे  जिससे नई पीढ़ी स्वतंत्रता के मूल्य को समझे  और अपने कर्त्तव्य के प्रति जागरूक हो, इसके लिए एक सर्कुलर जारी किया गया है।

टीकाकरण के लिए दिए है विशेष निर्देश 

इस यात्रा के दौरान स्वच्छता का ध्यान रखे जल और मल की निकासी का ध्यान रखें, पंचायतों के अलावा हर घर पर तिरंगा फहरे, हम टीकाकरण अभियान भी चला रहे हैं, हर गुरुवार को टीके लगाये जाते हैं प्राइमरी मिडिल और हाई स्कूल के बच्चों का टीकाकरण होता है पंचायतें अपना  100% लक्ष्य हासिल करें।

सज्जन वर्मा पर दर्ज हो देश द्रोह का मुकदमा 

प्रह्लाद पटेल ने कहा कि सज्जन वर्मा ने जो टिप्पणी की वो देश द्रोह की टिप्पणी है ये राष्ट्रीय ध्वज को अपमानित करने का काम है जो तुलना की  वो देश द्रोह की परिधि में आता है इसलिये उनपर मुकदमा दर्ज होना चाहिए, उन्होंने कहा सलमान खुर्शीद पर भी कार्यवाही होनी चाहिए।

ये कहा है सज्जन वर्मा ने 

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने बुधवार को इंदौर में पीएम मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि बांग्लादेश के बाद अब भारत का नंबर है देश की जनता प्रधानमंत्री में घुस जाएगी और और उस पर कब्ज़ा कर लेगी ऐसा ही बयान वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने भी दिया है उन्होंने कहा कि बांग्लादेश जैसा हाल भारत में भी होने वाला है , कांग्रेस नेताओं के बयानों के बाद से सियासत गरमाई हुई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News