Bhopal News: बदमाशों ने मचाया हुडदंग, हथियार लेकर पहुंचे और स्थानीय लोगों से की मारपीट

मामले में दो व्यक्ति के हाथ टूट गए और एक के सर पर गंभीर चोट आई है। इतना ही नहीं हादसे में लड़कियों को भी चोट आईं हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कमला नगर थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा युवकों और महिलाओं से मारपीट और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामला कमला नगर थाना क्षेत्र के राहुल नगर (Rahul Nagar) का है। जहां बड़ी सख्या में एकत्रित होकर हथियारों के साथ आये बदमाशों ने जमकर आंतक मचाया। जिसके बाद पीड़ित एफआईआर (FIR) दर्ज कराने थाने पहुंचे।

ये भी पढे़- अजब मामला, पत्नी निकली Transgender, दूल्हे ने कहा- ससुराल वालों ने किया धोखा

मोहन चौहान, राजेंद्र धौलपुरिया, शुभम मीणा सहित अन्य के साथ की आरोपियों ने मारपीट की। इतना ही नहीं बदमाशों ने मारपीट के बाद बंदूक से कई राउंड फायर भी किये। मामले में दो व्यक्ति के हाथ टूट गए और एक के सर पर गंभीर चोट आई है। इतना ही नहीं मामले में लड़कियों को भी चोट आईं हैं।

ये भी पढे़-  खंडवा लोकसभा उपचुनाव: BJP और कांग्रेस से दावेदार सक्रिय, चर्चा में इनके नाम

हादसे के बाद जब पीड़ित शिकायत कराने पुलिस स्टेशन (Kamla Nagar Police station) पहुंचे, तो उन्होंने दर्ज करने में आना-कानी की, जिसको लेकर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता समर्थक हेमंत ठाकुर, मनोज जाट ने पुलिस पर एफ आई आर दर्ज नहीं करने को लेकर दबाव बनाया। फिर मीडिया (Media) के पहुंचने के बाद पुलिस ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्यवाही शुरू की।

सुत्रों से मिली सूचना के अनुसार नितेश सोनाने, समीर खान अप्पू उर्फ मितेश ठाकुर, पप्पू लंगड़ा उर्फ पवन मेहरा सहित अन्य 35 बदमाश शामिल थे। साथ ही बताया जा रहा है कि ये लोग TT Nagar थाने के पुराने बदमाश हेमंत ठाकुर के लोग हैं।