Bhopal News : अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Bhopal Crime News : मध्यप्रदेश की राजधानी भेापाल के कुछ ही किलोमीटर दूर परवलिया पुलिस ने एक आरोपी को अवैध शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है। वहीं इसी थाने में गुरूवार को तडक़े किराने की दुकान में चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

परवलिया पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रिंस ढाबे के दो लोग अवैध शराब बेचने की सूचना मुखबिर से मिली उसके बाद थाने के ए एसआई आर.एस राजपूत ने मौके पर आरोपी से पुलिस ने 18 देशी शराब के क्वार्टर बरामद किए है। दोनों आरोपियों को अवैध शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाहीं की गई है।

Bhopal News : अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

चोरों ने दिखाया कमाल

परवलिय थाना अंतर्गत सुबह करीब सुबह 4:00 बजे किराने की दुकान का ताला तोडक़र सामान ले उड़े। यह घटना थाने के करीब बने ब्रिज के पास स्थित किराने की दुकान में हुई। पुलिस ने बताया कि ब्रिज के पास रवि किराना स्टोर पर चोरी की सूचना मिली, सूचना के आधार पर एफआरआई दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी में कैमरे खंगाले है। उसमें चोर चोरी करते दिखाई दे रहा है। चोरी की रिपोर्ट दुकान मालिक रवि सिंघानिया ने दर्ज कराई है। सीसीटीवी फुटेज में कैद चोर अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े है।
भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट