Bhopal News : 230 किलो गांजे के साथ तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने सीहोर निवासी 24 वर्षीय दीपक विश्वकर्मा, 23 वर्षीय जीवन सिंह राजपूत और 40 वर्षीय सुनील शर्मा को गिरफ्तार किया है।

weed hemp news

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) में पुलिस (police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां कोलार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 230 किलो गांजे (230 kg ganja) के साथ तीन आरोपी को धर दबोचा। पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 55 लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…8 ग्राम MD के साथ भोपाल पुलिस ने पकड़ा ड्रग्स तस्कर, हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था सप्लाई

पुलिस ने बताया कि उन्हें तस्करी की सूचना मुखबिर के द्वारा मिली थी कि आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) से एक वाहन गांजे (Weed) की बड़ी खेप लेकर मध्यप्रदेश की राजधानी में तस्करी करने के लिए आ रहा है। जिसके बाद कोलार पुलिस (kolar police) ने सेमरी रोड पर चेकिंग के दौरान एक वाहन को रोका और उसकी तलाशी ली गई। जिसमें से पुलिस को 230 किलोग्राम गांजा मिला। आरोपियों ने गांजा केले के मंडलों के नीचे छुपा के रखा था। पुलिस 46 पकेट्स में रखा 230 किलोग्राम गांजा जब्त किया है ।

आंध्र प्रदेश से लाते थे गांजा
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वो लोग आंध्र प्रदेश से गांजा (Hemp) तस्करी के लिए भोपाल आते थे। भोपाल में इसका स्टॉक रखकर शहर के क्षेत्रों में बेचा करते थे। इस कार्रवाई में पुलिस ने सीहोर निवासी 24 वर्षीय दीपक विश्वकर्मा, 23 वर्षीय जीवन सिंह राजपूत और 40 वर्षीय सुनील शर्मा को गिरफ्तार किया है। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें… 8 ग्राम MD के साथ भोपाल पुलिस ने पकड़ा ड्रग्स तस्कर, हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था सप्लाई