Bhopal News : पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ी अवैध शराब, मामला दर्ज

Bhopal News : अपराध पर कंट्रोल करने के लिए इन दिनों भोपाल पुलिस द्वारा सरप्राइज चेकिंग की जा रही है इस चेकिंग के दौरान रविवार को राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में एक कार से अवैध तरीके से ले जा रही शराब को पकड़ने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। और पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला

बैरागढ़ थाना प्रभारी डीपी सिंह ने बताया कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश के बाद व्यापारिक नगर बैरागढ़ में आज संत जी की कुटिया के पास सरप्राइज चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान चार पहिया वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही है और उनके नाम सहित मोबाइल नंबर की डिटेल भी एक रजिस्टर में नोट की जा रही है। चेकिंग के दौरान रविवार को भोपाल की तरफ से एक आ रही कार क्रमांक 23BH6989C जो अर्पित राठी निवासी गोपाल रचना टावर सन ऑफ मनमोहन राठी की बताई जा रही है वह कार में 12 बोतल बियर और 3 बोतल व्हिस्की के रखकर सीहोर की तरफ जा रहे थे तभी चेकिंग के दौरान इन्हें बैरागढ़ में रोका गया और डिक्की में अवैध तरीके से  शराब चेकिंग में मिली। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”