Bhopal News : सात दिन बाद भी लुटेरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

Bhopal News :  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भले ही क्राइम को कंट्रोल करने के लिए पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू हो गई है पर फिर भी यहाँ क्राइम की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है अपराधी बेखोफ होकर किसी भी समय वारदात को अंजाम देने से नही चूक रहे है ऐसा ही ताजा मामला खजुरी थाना अंतर्गत हाइवे का है जहां मुख्य मार्ग से कुछ ही दूरी पर लोहा सीमेंट कारोबारी के यहां चाकू छुरी लेकर बदमाश पहुँचे और पैसो की मांग करने लगे पर दुकान संचालक की सूझबूझ और हिम्मत से वारदात टल गई यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई पर 7 दिन बीतने के बाद भी पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नही लग पाया है जबकि बदमाशों के चेहरे भी साफ नजर आ रहे है।

यह है मामला

मिली जानकारी अनुसार, बैरागढ़ कलां से पहले नायरा पेट्रोल पंप के सामने अशोक पारवानी की लक्ष्मी ट्रेडर्स के नाम से लोहा सीमेंट की दुकान है विगत 24 मार्च को प्रतिदिन की तरह रात्रि को जब अशोक पारवानी अपने बेटे दिनेश व विजय के अलावा मुंशी रवि मेहरा ऑफिस में बैठकर हिसाब किताब बना रहे थे तभी रात्रि 8.45 मिनट पर दो अज्ञात बदमाश जिनके हाथ में छुरी और चाकू था। अंदर आकर सीधे बोले की दुकान में जितना पैसा रखा है वो तुरंत निकालो और बदमाश हथियार लहरा रहे थे और काउंटर पर चढक़र वार करने लगे जिससे हम डर गए। इस बीच अपनी जान की परवाह किए बगैर सूझबूझ और हिम्मत से पीछे के दरवाजे से विजय लोहे का पाइप लेकर आया और बदमाशों को भगाने का प्रयास किया। तभी बदमाश हथियार से मारने का प्रयास करने लगे तो मैंने भी पाईप घूमाया और बदमाश भाग गए। इस दौरान सभी ने उनको पकडऩे का प्रयास भी किया पर बदमाश मौके से फरार हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं संभवत है कि बदमाशो ने वारदात को अंजाम देने से पहले रैकी की होगी। पुलिस ने विजय पारवानी की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन वारदात को बीते 7 दिन हो गए है पर आरोपियों का अब तक सुराग नहीं लगा है कारोबारी अपने ही प्रतिष्ठान पर सुरक्षित नहीं है। इस घटना का सीसीटीवी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग डर और दहशत में है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”