Bhopal News : लंदन में खालिस्तानियों की घिनौनी हरकत के खिलाफ भोपाल के सिख समाज में आक्रोश, रोशनपुरा चौराहा पर किया प्रदर्शन

Bhopal News : भारत के सिखों ने भोपाल में ब्रिटिश हाई कमीशन के बाहर हाथ में तिरंगा लेकर प्रदर्शन करके विदेशों में बैठे भारत-विरोधियों को करारा जवाब दिया है। हम तिरंगे का अपमान किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। ज्ञानी दिलीप सिंह ने कहा जो असामाजिक तत्व तिरंगे के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं वो किसी भी तरह से सिख भावनाओं के प्रतीक नहीं है। लंदन हाई कमीशन के बाहर हुई घटना की हम सब कड़े शब्दों में निंदा कर रहे हैं।

सिख समाज ने जताया दुःख

सिख समाज सेवी जीपी सिंह ने कहा कि सिख समुदाय के लोगों ने विदेशों में जाकर अपने अच्छे कामों से देश को गौरवान्वित किया है पर कुछ ऐसे लोग भी हैं जो भारत-विरोधी एजेंसियों के इशारों पर काम करते हुये ऐसी हरकतें करते हैं जिससे भारत में बैठे सिखों को दुख भी होता है और अफ़सोस भी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”