Bhopal News : कीचड़ में कैटवॉक का असर, नगर निगम ने भरवाए गड्डे

जिसके तीन दिन बाद नगर निगम द्वारा गड्डों को भर दिया गया। साथ ही वहां के कॉलोनाइजर के ऊपर भी कार्रवाई करने का मन बना लिया है।

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल (Bhopal ) में महिलाओं के कैटवॉक (catwalk) वाले अनोखे प्रदर्शन के बाद अब प्रशासन की आंखें खुल गई। जिसके तीन दिन बाद नगर निगम द्वारा गड्डों को भर दिया गया। साथ ही वहां के कॉलोनाइजर के ऊपर भी कार्रवाई करने का मन बना लिया है।

यह भी पढ़ें…Hoshangabad : मामूली विवाद के चलते महिला पर तलवार से हमला, 160 से ज्यादा लगे टांके, इलाज जारी

गौरतलब है कि दानिश नगर के रहवासियों ने परेशान होकर कुछ दिन पहले प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था। और इस प्रदर्शन में ना ही शोर शराबा था और ना ही किसी प्रकार कि नारेबाजी बल्कि महिलाओं और बच्चों द्वारा सड़कों पर बने गड्ढों पर रैंप वॉक की गई। वहीं जैसे ही है मामला नगर निगम तक पहुंचा तो नगर निगम का अमला दानिश नगर पहुंचा। इसके बाद अपनी मक्कारी छुपाने के लिए तुरंत सड़कों को ठीक कर दिया गया और सर के सुधारी गई।

बता दें कि होशंगाबाद रोड स्थित दानिश नगर कॉलोनी एक प्राइवेट कॉलोनी है। जिसमें करीब 500 से ज्यादा घर बने हुए हैं और जहां लोग करीब 2 दशकों से रह रहे हैं। लेकिन कॉलोनी में नाही स्ट्रीट लाइट है और ना ही बिजली की सही सुविधा। इतना ही नहीं सड़कों का हाल तो इतना बेहाल है कि एक कदम चलने पर ही दूसरा गड्ढा सामने आ जाता है और इसी को लेकर कॉलोनी वासियों ने यह प्रदर्शन किया था जो एक चर्चाओं का विषय बन गया था।

यह भी पढ़ें… कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, CM Shivraj ने दिए ये निर्देश